Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता सरकार की आलोचना करने पर गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता के समर्थन में उतरी BJP

पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के प्रवक्ता बंदोपाध्याय को पुरूलिया जिला पुलिस ने उत्तर 24 परगना जिले में उनके घर से गुरुवार शाम में गिरफ्तार किया था.

ममता सरकार की आलोचना करने पर गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता के समर्थन में उतरी BJP

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को राज्य सरकार की आलोचना की थी.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल भाजपा ने शनिवार को कांग्रेस के नेता समान्य बंदोपाध्याय के प्रति एकजुटता प्रकट की और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर राज्य में आतंक का राज चलाने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता को पश्चिम बंगाल सरकार के बारे में आलोचनात्मक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पश्चिम बंगाल भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को बंदोपाध्याय के परिवारवालों से मुलाकात की और जरूरत पड़ने पर उनकी मदद का आश्वासन दिया. 

पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के प्रवक्ता बंदोपाध्याय को पुरूलिया जिला पुलिस ने उत्तर 24 परगना जिले में उनके घर से गुरुवार शाम में गिरफ्तार किया था. आरोप है कि उन्होंने राज्य सरकार की आलोचना वाले सोशल मीडिया पोस्ट को प्रसारित किया. उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें शुक्रवार को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ का ममता सरकार पर हमला- 'दुर्गा पूजा महोत्सव में अपमानित महसूस किया', TMC का पलटवार

भाजपा के प्रदेश महासचिव जयप्रकाश मजूमदार ने कहा, ‘यह वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है कि महज राज्य सरकार की आलोचना के कारण एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. ऐसी चीजें आपातकाल के समय होती थी. ऐसा लगता है कि बंगाल में अघोषित आपातकाल है.'

मेरा अलग विचार रखना, मुझे आपका दुश्मन नहीं बनाता है: पश्चिम बंगाल राज्यपाल

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को राज्य सरकार की आलोचना की थी. आलोचना पर प्रतिक्रिया जताते हुए तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक निर्मल घोष ने कहा, ‘बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया गया क्योंकि उनके खिलाफ कई आपराधिक आरोप हैं. राज्य सरकार की आलोचना से इसका कोई लेना देना नहीं है.'

सांसद नुसरत जहां के समर्थन में उतरीं केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, कही यह बात

VIDEO: मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर बीजेपी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)