NDTV Khabar

पटना में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को चिढ़ाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो!

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में अमित शाह का दो किलोमीटर लंबा होगा रोड शो, बीजेपी अध्यक्ष का रोड शो उस इलाके में होगा जिससे है शत्रुघ्न सिन्हा का पुराना नाता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को चिढ़ाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो!

पटना साहिब में बीजेपी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के लिए एक खास रूट जानबूझकर चुना है.

खास बातें

  1. बीजेपी के मुताबिक रोडशो का रूट शत्रुघ्न को उनकी औकात बताने लिए चुना
  2. शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट से कांग्रेस-महागठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार
  3. अमित शाह का रोड शो शनिवार को आयोजित किया जाएगा
पटना:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) चुनाव के दौरान शहरों में रोड शो नियमित रूप से करते हैं. बिहार की राजधानी पटना के पटना साहिब (Patna Sahib) संसदीय क्षेत्र में उनका रोड शो शनिवार को आयोजित किया जा रहा है. लेकिन इस रोड शो के लिए जो रास्ता चुना गया है उससे साफ है कि यह आयोजन जानबूझकर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को (Shatrughan Sinha) चुनौती देने के लिए हो रहा है. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट से कांग्रेस और महागठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार हैं.

रोड शो के बारे में जानकारी देते हुए बिहार बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और मंत्री नंदकिशोर यादव ने बताया कि अमित शाह (Amit Shah) का यह रोड शो पटना साहिब क्षेत्र के कदम कुंज स्थित दुर्गा मंदिर से शुरू होगा. रोड शो साहित्य सम्मेलन ठाकुर बाड़ी रोड से गंज होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन तक चलेगा. हालांकि यह दूरी मात्र दो किलोमीटर है लेकिन इस इलाके से बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का पुराना नाता है. कदम कुंज से सिन्हा का पैतृक घर कुछ ही मीटर की दूरी पर है, जहां से रोड शो शुरू होगा.


बीजेपी नेताओं का मानना है कि रोड शो का यह रूट जानबूझकर चुना गया है जिससे शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को उनकी औकात बताई जाए. उन्हें इस बात का अहसास कराया जाए कि इससे पूर्व दो चुनाव में उन्हें जो वोट मिले थे वे भारतीय जनता पार्टी के परंपरागत वोट थे. अभी भी पार्टी के पास इतनी शक्ति है कि वह उनके घर के सामने से एक-एक वोट ले जा सकती है.

शत्रुघ्न सिन्हा के पास 112.22 करोड़ की संपत्ति, जानिए- रविशंकर प्रसाद के पास क्या है?

हालांकि रोड शो के रूट पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन जब वे नामांकन करने गए थे तब उन्होंने भी इसी रूट का चयन किया था.

टिप्पणियां

VIDEO : पीएम मोदी पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement