NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पर साधा निशाना, कहा-दोनों अपनी सीटों पर हारेंगे

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पर साधा निशाना, कहा-दोनों अपनी सीटों पर हारेंगे

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) का बॉलीवुड से खास नाता है. बॉलीवुड (Bollywood) के कई दिग्गज इन चुनावों में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी उन्हीं में से एक हैं. जिन पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने न सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर बल्कि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) पर भी निशाना साधा है. कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया कि मेरे सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा दोनों अपनी सीटों पर बड़े अंतर से हारने वाले हैं. कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) के मुताबिक लोग दोनों को किसी मजाक की तरह लेते हैं. केआरके ने ट्वीट करते हुए कहा कि दोनों ने एक ही समय में दो अलग अलग पार्टियों में शामिल होकर अपनी छवि को बिगाड़ लिया है. जिसका खामियाजा उन्हें चुनावों में होगा. बता दें कि शॉट गन  (Shatrughan Sinha) जहां बिहार की पटना साहिब सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. 

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 9: एवेंजर्स एंडगेम की दुनिया भर में धूम, कमा डाले इतने करोड़


भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आते ही सोशल मीडिया पर मचाई धूम

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का नाम उन कलाकारों में आता है जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखा बल्कि राजनीति में भी सत्ता का सुख प्राप्त किया. सिन्हा पटना साहिब (Patna Sahib) से दो बार लोकसभा सांसद रह चुके हैं. अटल बिहारी बाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) सरकार में वो केंद्रीय मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं. 2014 के चुनावों में मिली जीत के बाद से वो अपनी ही पार्टी से नाराज दिखे. लगातार कई मंचों पर वह अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके थे, पार्टी ने कार्रवाई करते हुए पटना साहिब से बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को टिकट दे दिया. जिसके बाद 2019 के लोकसभा चुनावों से ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. वहीं कुछ दिनों के बाद उनकी पत्नी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं और उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ टिकट दिया गया. 

नागरिकता विवाद के बीच अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कनाडा को लेकर कही ये बात

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड फिल्म 'देशद्रोही' में काम कर चुके हैं. यही नहीं, कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आए थे, और अपने एटीट्यूड की वजह से काफी सुर्खियों में भी रहे थे. कमाल आर खान (KRK) यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं और उनके फिल्म रिव्यू काफी लोकप्रिय भी हैं. हालांकि 'कलंक' के रिव्यू को लेकर उन पर लोग निशाना भी साध चुके हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement