NDTV Khabar

बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, सूची में सिर्फ एक उम्मीदवार का नाम शामिल

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में सिर्फ एक ही नाम शामिल है. पार्टी ने दमन एंड दीव से लालूभाई पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, सूची में सिर्फ एक उम्मीदवार का नाम शामिल

आज बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है

नई दिल्ली:

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में सिर्फ एक ही नाम शामिल है. पार्टी ने दमन एंड दीव से लालूभाई पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है. इस सीट पर तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा. वहीं आज भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है. इसमें बाकी उम्मीदवारों के नामों का फैसला होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि बीजेपी की एक और लिस्ट आज जारी हो सकती है.  

गांधीनगर : बीजेपी ने लालकृष्ण आडवाणी की जगह अमित शाह को ही क्यों दिया टिकट?


बिहार में क्या इस डर की वजह से बीजेपी ने घोषित नहीं किए अपने उम्मीदवार, अब ये होगी रणनीति

बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिये अपनी पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें 184 उम्मीदवारों का नाम था. इस लिस्ट में प्रमुख उम्मीदवारों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे. भाजपा के वरिष्ठ नेता जे पी नड्डा ने लोकसभा चुनाव के लिये उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. उन्होंने बताया कि 19 मार्च और 20 मार्च को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई. इसमें एक-एक करके राज्यों पर चर्चा हुई जिसमें भाजपा अध्यक्ष शाह, प्रधानमंत्री मोदी ने हिस्सा लिया.  

टिप्पणियां

BJP ने जारी की पहली लिस्ट, 184 उम्मीदवारों का किया ऐलान 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement