NDTV Khabar

गौतम गंभीर के ट्वीट का उमर अब्दुल्ला ने दिया जवाब तो आक्रमक हुई बीजेपी, कहा- आप तो बस होटल में...

बीजेपी की नेता नुपुर शर्मा ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)  के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कश्मीर के दुख को छोड़िये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर के ट्वीट का उमर अब्दुल्ला ने दिया जवाब तो आक्रमक हुई बीजेपी, कहा- आप तो बस होटल में...

बीजेपी के नेता ने उमर अब्दुल्ला पर किया पलटवार

खास बातें

  1. बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला पर किया हमला
  2. कहा- आप तो कश्मीर की दुख की चिंता छोड़ दें
  3. गौतम गंभीर और उमर अब्दुल्ला के बीच शुरू हुआ था ट्विटर वार
नई दिल्ली:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री  उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)  और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच चल रहा ट्विटर वार एक बड़े विवाद में तबदील होता दिख रहा है. अब इस विवाद में बीजेपी भी कूद गई है. उमर अब्दुल्ला द्वारा गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जवाब देने पर अब बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला पर हमला बोला है. बीजेपी की नेता नुपुर शर्मा ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)  के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कश्मीर के दुख को छोड़िये. आप एक होटल के रिसेप्शनिस्ट की तौर पर अपने काम पर ध्यान दीजिए.


बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के ट्वीट के जवाब में उमर अब्दुल्ला ने एक और ट्वीट किया. उमर ने लिखा कि इन लोगों का अहंकार.  उनके नेता के विनम्रता की पोल खोलते हैं. मेरी छोटी सी शुरुआत कुछ ऐसी है जिसके बारे में मुझे शर्म आनी चाहिए. किसी भी ईमानदार नौकरी में गरिमा है और मुझे गर्व है कि मैंने कैसे शुरुआत की.

उमर अब्दुल्ला ने गौतम गंभीर के ट्वीट पर पलटवार किया था और ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था कि गौतम, मैंने कभी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि इसमें अच्छा नहीं हूं. आप जम्मू-कश्मीर, उसके इतिहास के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं और जम्मू कश्मीर को बनाने में नेशनल कॉन्फ्रेंस का क्या योगदान रहा है, यह भी आप नहीं जानते हैं. आप जो जानते हैं वही करें और आईपीएल को लेकर ट्वीट करें.'

वहीं इससे पहले गौतम गंभीर ने उमर अब्दुल्ला के उस  बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य के लिए अलग से पीएम बनाने की बात कही थी. गौतम ने कहा था कि  भाजपा नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा, जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने की नसीहत दे दी. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को टैग करके लिखा- 'उमर अब्दुल्ला अगर जम्मू-कश्मीर के लिए एक अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, मैं समूद्र पर चलना चाहता हूं. 

उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम चाहते हैं, तो मैं भी चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े. जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम से ज्यादा उमर अब्दुल्ला को गहरी नींद की जरूरत है, उठने के बाद उन्हें कड़क कॉफी मिलनी चाहिए. अगर इससे भी वह नहीं समझें तो उन्हें हरे रंग का पाकिस्तानी पासपोर्ट देने की जरूरत है.'

VIDEO: उमर अब्दुल्ला ने दिया बयान. 

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement