'किसी ने कसर नहीं छोड़ी हमें मिटाने में, खुदा मुहाफिज रहा हर जमाने में'- महबूबा मुफ्ती के Tweet के क्या हैं मायने

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया, 'किसी ने कसर नहीं छोड़ी हमें मिटाने में...खुदा खुद मुहाफिज रहा हमारा हर जमाने में.

'किसी ने कसर नहीं छोड़ी हमें मिटाने में, खुदा मुहाफिज रहा हर जमाने में'- महबूबा मुफ्ती के Tweet के क्या हैं मायने

महबूबा मुफ्ती जम्मू कश्मीर की अनंतनाग सीट से पीडीपी उम्मीदवार हैं.

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. महबूबा मुफ्ती ट्विटर (Mehbooba Mufti Tweet) के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार पर भी हमला बोलते रहती हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास न्यूक्लियर बटन है तो भारत ने क्या परमाणु बम दिवाली के लिए रखा हुआ है. इस पर महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट कर 'पाकिस्तान राग' अलापा था. महबूबा ने ट्वीट कर कहा था कि 'आपके परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं हैं तो पाकिस्तान ने भी ईद के लिए नहीं रख रखे हैं.' महबूबा के इस ट्वीट की चौतरफा आलोचना हुई थी. इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को ट्वीट कर वोट डालने के लिए पीडीपी समर्थकों का आभार जताया. 

महबूबा मुफ्ती का 'पाकिस्तान राग'- हमारे न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं तो, पाक के भी...

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया, 'किसी ने कसर नहीं छोड़ी हमें मिटाने में...खुदा खुद मुहाफिज रहा हमारा हर जमाने में. उन्होंने आगे लिखा, 'मैं पीडीपी के सभी चाहनेवालों और मतदाताओं को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो तमाम बाधाओं के बावजूद मतदान के लिए प्रेरित हुए और एक बार फिर मुझ पर अपने विश्वास को दोहराया.' बता दें कि जम्मू कश्मीर के 1 लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है.

PM मोदी के हमलों का महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने तस्वीर Tweet कर कुछ इस तरह दिया जवाब

बता दें कि महबूबा मुफ्ती इसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. अनंतनाग सीट पर पीडीपी की महबूबा मुफ्ती का मुकाबला नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) हसनैन मसूदी (Hasnain Masoodi) से है. मालूम हो कि जम्मू कश्मीर की अनंतनाग सीट पर पीडीपी (PDP) और नेशनल कॉन्फ्रेंस के बीच कांटे का मुकाबला होता है. 

Newsbeep

जम्मू-कश्मीर में 6 सीटें, 5 चरणों में मतदान
11 अप्रैल: बारामूला, जम्मू 
18 अप्रैल: श्रीनगर, उधमपुर
23 अप्रैल: अनंतनाग (सिर्फ अनंतनाग जिले में वोटिंग)
29 अप्रैल: अनंतनाग (सिर्फ कुलगाम जिले में वोटिंग)
6 मई: लद्दाख, अनंतनाग (सिर्फ शोपियां जिले में वोटिंग)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पीएम के परमाणु बम वाले बयान पर राजनीति