लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) के बेटे मनीष (Manish Khanduri) कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल

बीसी खंडूरी (BC Khanduri) के बेटे मनीष (Manish Khanduri) कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

खास बातें

  • बीसी खंडूरी के बेटे हैं मनीष खंडूरी
  • राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में हुए शामिल
  • पौड़ी सीट से लड़ सकते हैं चुनाव
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) के बेटे मनीष (Manish Khanduri) कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. वे देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए. चर्चा है कि मनीष खंडूरी (Manish Khanduri)  को पौड़ी सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है. आपको बता दें कि भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) वर्तमान में पौड़ी से भाजपा के सांसद हैं. आपको बता दें कि मनीष खंडूरी के कांग्रेस में जाने की कई दिनों से चर्चा चल रही थी. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की थी. इस बारे में पूछे जाने पर उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा था कि मनीष खंडूरी पार्टी के सदस्य नहीं हैं और इसलिये इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां जाते हैं. 

पको बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हर दल में उथल-पुथल मची हुई है. कांग्रेस की बात करें तो एक दिन पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और केरल में पार्टी के प्रवक्ता रहे टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan)  बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं, इससे पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा था. कांग्रेस नेता सुजय विखे पाटिल भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए थे.  सुजय महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे हैं और पेशे से न्यूरोसर्जन हैं. 

महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका: नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय ने ज्वाइन की BJP 

VIDEO: लोकसभा चुनाव का हुआ शंखनाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com