NDTV Khabar

बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता और पूर्व सीएम का बेटा थाम सकता है कांग्रेस का दामन

सियासी गलियारों में इस बात की जोरशोर से चर्चा है कि खंडूरी के बेटे मनीष (Manish Khanduri) आम चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता और पूर्व सीएम का बेटा थाम सकता है कांग्रेस का दामन

बीसी खंडूरी (BC Khanduri) के बेटे मनीष खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.

खास बातें

  1. बीसी खंडूरी के बेटे हैं मनीष खंडूरी
  2. मनीष के कांग्रेस में जाने की चर्चा जोरों पर
  3. 16 मार्च को राहुल गांधी की मौजूदगी में थाम सकते हैं दामन
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही राजनैतिक दलों में हलचल भी शुरू हो गई है. चुनाव से ऐन पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) से जुड़ा है. सियासी गलियारों में इस बात की जोरशोर से चर्चा है कि खंडूरी के बेटे मनीष (Manish Khanduri) आम चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. उन्हें पौड़ी सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है. आपको बता दें कि भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) वर्तमान में पौड़ी से भाजपा के सांसद हैं. ऐसा माना जा रहा है मनीष खंडूरी (Manish Khanduri) 16 मार्च को देहरादून में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के दौरान कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, इस संबंध में पूछे जाने पर पार्टी सूत्रों ने न तो इस खबर की पुष्टि की और न ही खंडूरी के शामिल होने की संभावना को नकारा.सूत्रों ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिये कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं और यह देखना होगा कि किसका नाम फाइनल होता है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका: नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय ने ज्वाइन की BJP 


इस संभावित घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मनीष खंडूरी पार्टी के सदस्य नहीं हैं और इसलिये इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां जाते हैं. हालांकि, भटट ने कांग्रेस के इन दावों को नकार दिया कि राहुल गांधी की रैली में भाजपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हर दल में उथल-पुथल मची हुई है. कांग्रेस की बात करें तो एक दिन पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और केरल में पार्टी के प्रवक्ता रहे टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan)  बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं, इससे पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा था. कांग्रेस नेता सुजय विखे पाटिल भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए थे.  सुजय महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे हैं और पेशे से न्यूरोसर्जन हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी के प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में हुए शामिल

टिप्पणियां

VIDEO: लोकसभा चुनाव का हुआ शंखनाद

(इनपुट-भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement