NDTV Khabar

क्या अब भी नाराज हैं सिद्धू? पंजाब में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेंगी के सवाल पर बोले- मुझसे क्यों पूछते हो कैप्टन से पूछो...

NDTV ने जब नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा कि पंजाब में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेंगी तो उनका जबाब था कि मुझसे क्यों पूछते हैं, कैप्टन से पूछिए. तो क्या सिद्धू नाराज चल रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने वोकल कॉर्ड में ख़राबी की शिकायत करते हुए प्रचार से दूरी बना ली है. बाक़ी के राज्यों में पार्टी का प्रचार करने के बाद सिद्धू कल पंजाब में राहुल गांधी की रैली से दूर रहे. NDTV ने जब नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा कि पंजाब में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेंगी तो उनका जबाब था कि मुझसे क्यों पूछते हैं, कैप्टन से पूछिए. तो क्या सिद्धू नाराज चल रहे हैं. जी हां लगता तो यही है, वरना चुनाव के वक्त वो दिल्ली में नहीं होते. मगर सिद्धू कहते हैं कि मैं नाराज नहीं हूं. क्यों नाराज होऊंगा और वो भी कैप्टन साहब से. कुछ लोग टीआरपी के लिए ऐसी खबरें चला रहे हैं. सिद्धू का कहना है कि प्रियंका जी के साथ पंजाब जा रहा हूं और सिद्धू दोपहर बाद प्रियंका के साथ पंजाब में रोड शो में दिखे और उसी जीप पर प्रियंका के साथ कैप्टन भी थे. सिद्धू यह भी कहते हैं कि शतरंज की बिसात जब बिछी हो और प्यादा अपनी औकात भूल जाए तो कुचला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...


मगर सिद्धू अपनी बात कहने से नहीं चुकते. कहते हैं कि हमारा लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है. प्रधानमंत्री को चुप करवाने के लिए 85 रैलियां कर चुका हूं. फेंकू लिखो गूगल पर तो मोदी जी की फ़ोटो आ जाएगी...सिद्धू प्रधानमंत्री की बखिया उधेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते कहते हैं. सिद्धू ने कहा कि हिंदुस्तान का नहीं वर्ल्ड का सबसे बड़ा कपोत संख अगर कोई है तो हमारा पीएम है.. उन्होंने कहा कि 'Divider इन चीफ का, Lier इन चीफ का, और अंबानियों का मैनेजर इन चीफ का..बिज़नेस मैनेजर इन चीफ है हमारा पीएम. 342 संकल्प किया..कोई पूर्ति की हो?

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू ने संबित पात्रा को बताया मौसमी मेंढक, कहा- करते रहते हैं टर्र...टर्र...

उन्होंने कहा कि मोदी जी उस नई दुल्हन की तरह हैं जो चूड़ियां तो बहुत खनकाती हैं, लेकिन रोटी बहुत कम बेलती हैं. मोदी जी कहीं ये ना कह दें कि सारे हवाई जहाज़ रोड पर चलेंगे कहीं रडार कैच न कर ले. यही मोदी है जो कहता था हवाई चप्पल वाले को हवाई जहाज़ में चढ़ा दूंगा अब प्लेन वाला बंदा हवाई चप्पल में आ गया. सिद्धू प्रधानमंत्री के खिलाफ खुलकर बोलते हैं इसलिए कांग्रेसियों में खूब लोकप्रिय हैं.

यह भी पढ़ें: जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

सिद्धू ने आगे कहा कि अंबानी, अडानी को करोड़ों का कॉन्ट्रैक्ट दिलवाते हो. किसान जेल चला जाता है.. मोदी जी को लगता है ब्लैक मनी कोई डिक्की में छुपाकर बैठा है..

मगर जब सिद्धू से पूछा गया कि पंजाब में मुकाबला किससे से अकाली-बीजेपी से या आम आदमी पार्टी से तो कहते हैं...ये तो कैप्टेन साहब बताएंगे. कैप्टेन हैं वो. वही बताएंगे..तो क्या आपको कैप्टन ने चुप करा दिया गया तो कहते हैं कि मुझे चुप नहीं करवाया गया. जो पार्टी कहती है..करता हूं. कैप्टन साहब ने कहा है कि 13 सीट जीत रहे हैं तो हाथी के पांव में सबका पांव...जाहिर है सिद्धू से बोलने में कोई जीत नहीं सकता, इसलिए उनकी भारी डिमांड है. मगर उनकी नाराजगी उस वक्त से जब उनकी पत्नी नवजोत कौर को चंडीगढ से टिकट ना देकर पवन बंसल को दे दिया गया और इसका ईजहार वो गाहे बगाहे करने से नहीं चुकते. हां कांग्रेस आलाकमान को खुश करने का कोई मौका वो नहीं छोड़ते इसलिए हमेशा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मैंने हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन तो देखी है, लेकिन एक नई फिल्म आ रही है...

दरअसल सिद्धू पंजाब में कैप्टन के बाद अपने आप को उत्तराधिकारी के तौर पर तैयार करने में लगे हैं, लेकिन इसके राह में सबसे बड़ी अड़चन उनकी 'सिद्धूवाणी' ही होने वाली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement