डायरी बम: राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, लिखा- पीएम मोदी के सारे चौकीदार चोर हैं

कांग्रेस ने शुक्रवार को एक खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि कर्नाटक का मुख्यमंत्री रहते हुए बी एस येदियुरप्पा ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को 1800 करोड़ रुपये की रिश्वत दी जिसकी जांच लोकपाल से होनी चाहिए.

डायरी बम: राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, लिखा- पीएम मोदी के सारे चौकीदार चोर हैं

राहुल गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लिया

खास बातें

  • राहुल गांधी ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना
  • लिखा- बीजेपी के सारे चौकीदार चोर हैं
  • तथाकथित डायरी मामले पर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने शुक्रवार को एक खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि कर्नाटक का मुख्यमंत्री रहते हुए बी एस येदियुरप्पा ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को 1800 करोड़ रुपये की रिश्वत दी जिसकी जांच लोकपाल से होनी चाहिए. इस मुद्दे पर अब राहुल गांधी भी सामने आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा कि बीजेपी के सारे चौकीदार चोर हैं. इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी लिखा. इससे पहले कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि मोदी को इस मामले में तत्काल जवाब देना चाहिए. 

 

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि दिन भर इंतजार के बाद राहुल गांधी प्रेस कांफ्रेंस करने नहीं आए क्योंकि उन्हें पता था कि इस आरोप में दम नहीं हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के इस आरोप को देखते हुए एक हिंदी कहावत याद आती है जिसमें कहा गया है कि खोदा पहाड़ और निकली चुहिया. 

बीएस येदियुरप्पा पर कांग्रेस के आरोपों का BJP ने किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद ने कही यह बात

बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने एक पत्रिका में छपी खबर का हवाला देते हुए कहा कि येदियुरप्पा की डायरी के रूप में खबर सामने है. उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री रहने के दौरान 2690 करोड़ रुपये वसूले गए और इसमें से 1800 करोड़ रुपये भाजपा नेतृत्व को पहुंचाये गये. हालांकि NDTV इस डॉक्यूमेंट की पुष्टि नहीं करता है. 

पीएम मोदी के वार पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- जवानों के बलिदानों के पीछे छिपने के बजाय इन सवालों का जवाब दें


कांग्रेस नेता ने सवाल किया, ‘‘क्या यह सच नहीं है कि येदियुरप्पा की तरफ से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को पैसे दिए गए? जब आयकर विभाग ने इस डायरी की जांच की अनुशंसा की थी तो फिर कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया?'' उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री सहित संपूर्ण भाजपा नेतृत्व के खिलाफ जांच होनी चाहिए. यह लोकपाल के तहत जांच का मामला बनता है. लोकपाल को इसकी जांच करनी चाहिए. एक सवाल के जवाब में सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस इस मामले में कानूनी कदम उठाने पर विचार करेगी, लेकिन इस मामले में देश के ‘स्वयंभू चौकीदार' को जवाब देना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार