BJP के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस में होंगे शामिल, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर लगातार हमलावर बीजेपी (BJP) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) 28 मार्च को कांग्रेस (Congress) में शामिल होंगे.

खास बातें

  • बीजेपी से नाराज़ चल रहे थे शत्रुघ्न सिन्हा
  • पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा
  • रविशंकर प्रसाद से होगा शत्रुघ्न का होगा मुक़ाबला
पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर लगातार हमलावर बीजेपी (BJP) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) 28 मार्च को कांग्रेस में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी की तरफ से नजरअंदाज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha News) के कांग्रेस (Congress) की तरफ से अपने पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा की जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब सीट से मैदान में उतारा है. सोशल मीडिया पर लगातार पीएम मोदी के विरोध में और कांग्रेस के पक्ष में लिखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Congress) ने इससे पहले राहुल गांधी (Rahhul Gandhi) की जमकर तारीफ की और उन्हें 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' बताया है.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट कर राहुल गांधी की न्यूजनतम आय योजना (MIGA) की तारीफ करते हुए कहा कि यह 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है. उन्होंने आगे लिखा, इस योजना ने हमारे कुछ अहम लोगों को परेशान कर दिया है और उन्होंने तुरंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस घोषणा को छल कपट करार दे दिया.' 

बीजेपी पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- आपको आपकी ही भाषा में जवाब देने में सक्षम, न्यूटन का तीसरा नियम याद है न...

इससे पहले बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी मुखर हो उठे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व को न्यूटन का तीसरा नियम याद दिलाते हुए कहा था कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी को पितातुल्य बताते हुए उनके साथ पार्टी में हुए सलूक पर नाराजगी जाहिर की थी.

बिहार NDA ने उम्मीदवारों का किया ऐलान: शत्रुघ्न सिन्हा की सीट से लड़ेंगे रवि शंकर प्रसाद, जानें- कौन किस सीट से लड़ेगा चुनाव

बिहार में 40 सीटें, 7 चरणों मतदान
11 अप्रैल: जमुई औरंगाबाद, गया, नवादा,
18 अप्रैल: बांका, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर
23 अप्रैल: खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा,
29 अप्रैल: दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, मुंगेर
6 मई: मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारन, हाजीपुर, सीतामढ़ी,
12 मई: पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, , शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मीकिनगर
19 मई: नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद

शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी को होली की बधाई के साथ ही दी ये सलाह, कहा- मैं आपके साथ हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पटना से ही लड़ूंगा चुनाव : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा​