NDTV Khabar

अमित शाह का तंज- ...तो सोमवार से शनिवार तक हर दिन होंगे नए PM, रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा

विपक्ष पर हमला बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि विपक्ष जीतता है तो सोमवार को शरद पवार, मंगलवार को मायावती, बुधवार को अखिलेश यादव , गुरुवार को देवगौड़ा, शुक्रवार को स्टालिन और शनिवार को ममता दीदी प्रधानमंत्री होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह का तंज- ...तो सोमवार से शनिवार तक हर दिन होंगे नए PM, रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला.

बिलासपुर (छत्तीसगढ़):

बीजेपी के (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस नेतृत्व वाले गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यदि उसकी सरकार आएगी तब सप्ताह के प्रत्येक दिन अलग-अलग नेता प्रधानमंत्री बनेंगे. अमित शाह ने आज बिलासपुर जिले के तखतपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में दो धड़े स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ एनडीए के साथी हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में है, तो दूसरी ओर 'महामिलावट' गठबंधन खड़ा है, जो राहुल बाबा एंड कंपनी का है. उन्होंने कहा, 'मैं उनसे पूछता हूं कि यदि गलती से आपका गठबंधन आ गया तो आप का प्रधानमंत्री कौन बनेगा? उनके पास इसका जवाब नहीं है.' 

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर चेकिंग के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने खोया आपा, वारयल हो रहा VIDEO


भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'मैं बताता हूं इसके लिए उनके पास क्या योजना है. सोमवार को शरद पवार प्रधानमंत्री बनेंगे, मंगलवार को मायावती प्रधानमंत्री होंगी, बुधवार को अखिलेश यादव होंगे, गुरुवार को देवगौड़ा होंगे, शुक्रवार को स्टालिन होंगे, शनिवार को ममता दीदी होंगी और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा. क्या इस तरह से देश चलता है.' अमित शाह ने कहा कि पूछा जाता है कि मोदी सरकार ने इस पांच वर्ष के शासन में क्या किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के भीतर 50 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश को सुरक्षित रखने का काम किया है. इससे पहले 10 साल तक सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की यूपीए की सरकार थी.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने कहा, योगी आदित्यनाथ की तरह पीएम मोदी और अमित शाह के प्रचार पर भी लगे रोक

इस दौरान पाकिस्तान से आए आतंकवादी जब चाहे तब देश में घुस जाते थे और जवानों का सिर काट लेते थे और उन्हें अपमानित करते थे. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में आतंकवादियों ने जब पुलवामा पर हमला किया और 40 जवान शहीद हो गए तब सबके मन में गुस्सा था. देश की सेना पहले सर्जिकल स्ट्राइक कर चुकी थी. पाकिस्तान की सेना ने जमीन पर टैंक लगा दिया तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायु सेना को आदेश दिया और वायु सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर बालाकोट में आतंकवादियों के अड्डे को तहस-नहस कर दिया. घटना होने के बाद दो जगह पर मातम छा गया एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के कार्यालय में.

यह भी पढ़ें: कन्हैया का गिरिराज सिंह पर हमला- वीजा मंत्री के बारे में यही कहना ठीक होगा, 'नाच न जाने पाकिस्तान टेढ़ा'

अमित शाह ने कहा, 'पाकिस्तान को तकलीफ हुई वह स्वाभाविक था, लेकिन आपको क्यों तकलीफ हुई, क्या वह आप के चचेरे भाई लगते थे. वहीं सैम पित्रोदा ने कहा था उनसे बातचीत करनी चाहिए. जो 40 जवानों को शहीद करे उससे बातचीत करना चाहिए कि बम गिराना चाहिए? भारतीय जनता पार्टी की सरकार आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी. शाह ने कहा कि यहां नरेंद्र मोदी की सरकार है. इस सरकार में ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. पाकिस्तान को कोई जवाब दे सकता है तो केवल और केवल एक व्यक्ति दे सकता है, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: PM मोदी के खिलाफ सिद्धू का विवादित बयान- 'आए थे मां गंगा का लाल बनके, जाओगे राफेल का दलाल बनके'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम एनआरसी लेकर आए तो कांग्रेस पार्टी ने विरोध किया कि वह कहां जाएंगे, क्या खाएंगे. आपको उनकी चिंता है, हमारे देश के जवान मारे जाते हैं उनकी चिंता नहीं है. उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आप नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाओ हम कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेंगे. अमित शाह ने इस दौरान दंतेवाड़ा की नक्सली घटना में मृत विधायक भीमा मंडावी और चार अन्य पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी तथा राज्य की कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर को चुनकर मोदी-शाह ने दिखा दिया, जीत के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं...

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव आयोग ने तीन चरणों में मतदान कराने का फैसला किया है. पहले चरण में 11 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट के लिए मतदान संपन्न हुआ है. वहीं, दूसरे चरण में आज 18 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा सीट के लिए मतदान हो रहा है. तीसरे चरण में 23 अप्रैल को रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा. 

टिप्पणियां

VIDEO: मोदी सरकार ने 5 साल में 50 से ज्यादा बड़े कदम उठाए: शाह

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement