NDTV Khabar

Badshah के नए गाने BAMB ने मचाई सनसनी, 21 घंटे में 57 लाख बार देखा गया Video

रैपिंग के सुपरस्टार बादशाह का एक नया गाना BAMB यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड पर आ गया. बादशाह ने इस गाना को मशहूर पंजाबी सिंगर 'सुख ए' के साथ गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badshah के नए गाने BAMB ने मचाई सनसनी, 21 घंटे में 57 लाख बार देखा गया Video

Badshah का नया गाना BAMB गाना YouTube पर ट्रेंड

खास बातें

  1. बादशाह का नया गाना रिलीज
  2. आते ही यूट्यूब पर छाया
  3. 57 लाख बार देखा जा चुका वीडियो
नई दिल्ली: रैपिंग के सुपरस्टार बादशाह (Badshah) का एक नया गाना BAMP यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड पर आ गया. बादशाह ने इस गाना को मशहूर पंजाबी सिंगर 'सुख ए' के साथ गाया है. बादशाह इन दिनों रैपिंग के मामले में सबसे पॉपुलर स्टार बन चुके हैं. हाल ही में उनका एक और 'नवाबजादे' फिल्म का गाना 'तेरे नाल नचना..' काफी पॉपुलर हो चुका है. अब बारी है उनके अगले म्यूजिक वीडियो 'बैम' की. बैम सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. 21 घंटे पहले रिलीज हुए 'बैम' सॉन्ग को अब तक 57 लाख से ज्यादा यूट्यूब हिट्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में सिंगर सुख-ए एक बंदी की खूबसूरती को पंजाबी भाषा में गाने के जरिए बताते हैं.

बादशाह के 'तेरे नाल नचना...' गाने पर बच्चों का धमाल, डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें Video

गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार और इंटरेस्टिंग है, जबकि बीच में जब बादशाह के लिरिक्स आते हैं तो गाना और भी शानदार हो जाता है. सिंगर सुख-ए के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस ईशा रिकी को लाया गया है. गाने में सुख-ए एक्ट्रेस को कैटरीना कैफ और किम कार्दशियन से भी तुलना करते हैं.

Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

फिलहाल आप जब इस गाने को सुनेंगे तो झूमने पर जरूर मजबूर हो जाएंगे. बता दें, इस गाने के लिरिक्स जानी और बादशाह द्वारा लिखे गये हैं और रॉबी सिंह के जरिए डायरेक्टर किया गया. गाने को यूट्यूब पर टी-सीरीज के ऑफिशयल अकाउंट पर रिलीज किया गया है. 

देखें वीडियो-


गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

टिप्पणियां
बादशाह भले ही इस गाने में बीच में सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए ही रैप करने के लिए आते हैं, लेकिन उनका किसी भी गाने में दो शब्द कहना ही काफी हो जाता है. वजह साफ है कि बादशाह इस समय अपने करियर के पीक पर हैं. अब उनके फैन्स और भी गानों का इंतजार कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement