Latest Punjabi Song: पंजाबी सिंगर Karan Aujla के नए सॉन्ग 'हिंट' का YouTube पर तूफान, खूब देखा जा रहा Video

Latest Punjabi Song: मशहूर पंजाबी करण औजला (Karan Aujla) का नया गाना 'हिंट (Hint)' रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Latest Punjabi Song: पंजाबी सिंगर Karan Aujla के नए सॉन्ग 'हिंट' का YouTube पर तूफान, खूब देखा जा रहा Video

Latest Punjabi Songs 2019: करण औजला (Karan Aujla) का नया गाना हु्आ रिलीज

खास बातें

  • मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला ने मचाई धूम
  • 'हिंट' गाने का धमाका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी करण औजला (Karan Aujla) के नए गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. उनके नए गाने का नाम 'हिंट' (Hint) है. इस लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग (Latest Punjabi Songs 2019) ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रखा है और यह जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. करण औजला (Karan Aujla) अपने बेहतरीन गाने के लिए जाने जाते हैं और इस वीडियो में भी उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है. करण के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई ने धूम, 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया धांसू Video

देखें Video

 

करण औजला (Karan Aujla) के गाने 'हिंट' (Hint) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 96 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस पंजाबी वीडियो का लोकेशन बहुत कमाल का है. इस वीडियो को बहुत ही यूनिक स्टाइल के साथ बनाया गया है. 'हिंट (Hint Song)' गाने में कई विदेशी कलाकार भी नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. 

राजुकमार राव ने शाहरुख खान के साथ शेयर किया Video, बोले- बचपन में, मैं इनके डायलॉग बोलता था और अब...


करण औजला (Karan Aujla) का ये नया सॉन्ग 5 नवंबर को रिलीज हुआ था. हालांकि अभी भी यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का म्यूजिक जे ट्रेक (Jay Trak) ने दिया है और इसे रेहान रिकॉर्ड्स के बैनर तले रिलीज किया गया है. कोई भी पंजाबी गाना रिलीज होते ही धमाल मचा देता है. इस वीडियो में सिंगर करण औजला (Karan Aujla) अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...