शरारा पहन पंजाबी एक्ट्रेस ने लगाए ऐसे ठुमके, 30 करोड़ बार देखा गया 'लौंग लाची' का वीडियो...

Punjabi Cinema: फिल्म 'लौंग लाची (Laung Laachi)' एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह है इसका टाइटल ट्रैक जिसे अब तक 300 मिलियन (30 करोड़) से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

शरारा पहन पंजाबी एक्ट्रेस ने लगाए ऐसे ठुमके, 30 करोड़ बार देखा गया 'लौंग लाची' का वीडियो...

यूट्यूब पर 30 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया पंजाबी गाना 'Laung Laachi'

खास बातें

  • 'लौंग लाची' यूट्यूब पर सुपरहिट
  • 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  • नीरू बाजवा के साथ अंबरदीप की जोड़ी
नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मार्च में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लौंग लाची (Laung Laachi)' एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह है इसका टाइटल ट्रैक जिसे अब तक 300 मिलियन (30 करोड़) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ऐसी कामयाब बेहद कम पंजाबी नंबर्स को हासिल होती है. इसकी खुशी नीरू बाजवा ने इंस्टाग्राम पर जाहिर की है. उन्होंने यूट्यूब का स्क्रीनशॉट साझा कर लिखा कि 'लौंग लाची' गाने ने 300 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें, 'लौंग लाची' गाने में नीरू शरारा पहन थिरकती दिखाई दी. वह फिल्म के हीरो अंबरदीप के साथ मदमस्त होकर डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video
 

 

 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

फिल्म 'लौंग लाची' 9 मार्च को रिलीज हुई थी. नीरू बाजवा की फिल्म में शानदार एक्टिंग थी और उनका साथ अंबरदीप सिंह ने दिया था. नीरू फिल्म की प्रोड्यूसर थी, जबकि अंबरदीप ने इसका निर्देशन किया था. 'लौंग लाची' की कहानी एक पति-पत्नी की है जो फैसला करते हैं कि वे अजनबी की तरह रहेंगे, और पति उसका नए सिरे से दिल जीतेगा. बता दें, 'लौंग लाची' गाने को मन्नत नूर ने गाया है. म्यूजिक गुरमीत सिंह का है जबकि लिरिक्स हरमनजीत ने लिखी है.

देखें, गाना...

मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर, रिलेशनशिप को लेकर आई अफवाहें, ये Video बना वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरू बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' के साथ की थी. नीरू बाजवा ने इसके बाद पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया. 37 वर्षीया नीरू बाजवा ने टीवी पर भी अपने जलवे दिखाए हैं, और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...