NDTV Khabar

मिस पूजा से इस बॉलीवुड सिंगर ने कहा 'चलो निकलें इश्क की पतली गली से' तो यूं मिला रिएक्शन- देखें Video

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्ट्रेस मिस पूजा (Miss Pooja) अपनी आवाज और स्टाइल की वजह से पंजाब से लेकर देश-विदेश तक में खास पहचान रखती हैं. अब वे बॉलीवुड में सोनू निगम के साथ नजर आने वाली हैं.

176 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिस पूजा से इस बॉलीवुड सिंगर ने कहा 'चलो निकलें इश्क की पतली गली से' तो यूं मिला रिएक्शन- देखें Video

मिस पूजा (Miss Pooja) के सॉन्ग ने यूट्यूब पर उड़ाया गरदा

खास बातें

  1. मिस पूजा का वीडियो हुआ वायरल
  2. सोनू निगम को यूं दिया जवाब
  3. कमाल का अंदाज है मिस पूजा का
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्ट्रेस मिस पूजा (Miss Pooja) अपनी आवाज और स्टाइल की वजह से पंजाब से लेकर देश-विदेश तक में खास पहचान रखती हैं. पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री की धड़कन कही जाने वाली मिस पूजा ( Miss Pooja) ने नया धमाल कर दिया है. मिस पूजा को पंजाब की सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी कहा जाता है क्योंकि जब वे सुर छेड़ती हैं तो देश से लेकर विदेश तक भारी भीड़ जुट जाती है. मिस पूजा (Miss Pooja) का बॉलीवुड सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब (YouTube) के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video


कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) का सॉन्ग 'इश्क की गली (Ishq Ki Gali)' यूट्यूब पर लगभग 19 लाख बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को मिस पूजा के साथ बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया है.  'इश्क की गली (Ishq Ki Gali)' सॉन्ग बॉलीवुड फिल्म 'एसपी चौहान (SP Chauhan)' से है, और इसमें जिमी शेरगिल, युविका चौधरी, यशपाल शर्मा और बलजिंदर कौर लीड रोल में हैं. इसका म्यूजिक विभास ने दिया है और लिरिक्स अभेंद्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं. इस सॉन्ग के कोरियोग्राफर असलम खान हैं. 

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के Belly Dance ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

मिस पूजा (Miss Pooja) पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. 38 वर्षीया मिस पूजा ने 2006 में सिंगिंग में कदम रखा था और उनका पहला सॉन्ग 'जान तो प्यारी' था. मिस पूजा की 2009 में 'रोमांटिक जट्ट' एलबम आई थी जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं. मिस पूजा बॉलीवुड में 'कॉकटेल' और 'हाउसफुल 3' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement