नीरू बाजवा का Video हुआ वायरल, जिम जाने से पहले बेटी के साथ यूं वार्म-अप करती आईं नजर

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपनी बेटी अनाया के साथ वार्मअप करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि वीडियो में एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि उनकी नन्ही बेटी अनाया ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

नीरू बाजवा का Video हुआ वायरल, जिम जाने से पहले बेटी के साथ यूं वार्म-अप करती आईं नजर

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • नीरू बाजवा ने शेयर किया बेटी अनाया के साथ वीडियो
  • जिम जाने से पहले बेटी के साथ वार्मअप करती आईं नजर
  • नीरू बाजवा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस अकसर अपनी मौजूदगी फैंस में दर्ज कराती हैं. खास यह है कि उनके वीडियो और फोटोज पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिला. इस वीडियो में एक्ट्रेस नीरू बाजवा अपनी बेटी नाया के साथ वार्मअप करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि वीडियो में एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि उनकी नन्ही बेटी अनाया ने सबका खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में नीरू बाजवा की बेटी अनाया काफी प्यारी लग रही है.

रेप और महिलाओं को लेकर फिल्मकार ने दिया था बेहूदा बयान, सोशल मीडिया पर यूं फूटा लोगों का गुस्सा

इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. नीरू बाजवा ने इसे शेयर करते हुए लिखा, "कुछ इस तरह हम जिम से पहले साथ में वार्म अप करते हैं. माई गर्ल्स सबरीना बाजवा और अनाया." नीरू बाजवा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके अंदाज की तारीफें भी कर रहे हैं. इससे पहले भी नीरू बाजवा ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस का दमदार अंदाज भी देखने को मिला.

कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज, मिला ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद- देखें Video

Happy gym dance ! #beautifulbillo

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा है, जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीता. नीरू बाजवा ने कुछ समय पहले आए सॉन्ग 'लौंग लाची' में काफी जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के लिए उनकी बहुत सराहना भी की गई थी. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नीरू बाजवा अब तक लौंग लाची, जट्ट एंड जूलियट, चन्नो कमली यार दी, आटे दी चीड़ी और मेल करादे रब्बा जैसी जबरदस्त फिल्में की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...