सपना चौधरी कर रहीं थी बुलेट की सवारी तभी गन्ने के रस वाले को देख किया कुछ ऐसा, अब वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर अंदाज कमाल का है. कभी सपना चौधरी स्टेज पर डांस से कहर बरपाती नजर आती हैं तो कभी फिल्मों में हाथ आजमाते हुए दिखती हैं. लेकिन सपना चौधरी के बुलेट की सवारी के वीडियो तो वाकई कमाल-धमाल हैं.

सपना चौधरी कर रहीं थी बुलेट की सवारी तभी गन्ने के रस वाले को देख किया कुछ ऐसा, अब वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • बुलेट चलाती आ रही हैं नजर
  • बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर अंदाज कमाल का है. कभी सपना चौधरी स्टेज पर डांस से कहर बरपाती नजर आती हैं तो कभी फिल्मों में हाथ आजमाते हुए दिखती हैं. लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये नया वीडियो वाकई कमाल है और भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी धांसू अंदाज में बुलेट चलाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, और दूसरे वीडियो में सपना चौधरी गन्ने की रस की दुकान पर अपनी बुलेट पर बैठी हैं और गन्ने के रस का लुत्फ ले रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया जिम का VIDEO, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ये बुलेट वाले वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दिलचस्प यह है कि एक वीडियो में सपना चौधरी के भाई बुलेट के पीछे बैठे हुए हैं. सपना चौधरी के बुलेट राइड वाले वीडियो धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी हर अंदाज जुदा है और फिर बुलेट राइड ने तो इसे एकदम खास बना दिया है. 

SOTY 2 Box Office Collection Day 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने धांसू कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काम मिल गया.  'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. लेकिन अब सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...