Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने धांसू कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने धांसू कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी

नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19:'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) फिल्म ने कमाई का जो रिकॉर्ड बनाया हालिया दिनों में उसका टूटना नामुमकिन है. तीसरे हफ्ते में भी फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. रविवार को आईपीएल खत्म होने का फायदा भी 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) फिल्म को मिला. सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया. तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी अच्छी रही थी. शुक्रवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये कमाए थे. शनिवार को 5 करोड़ 50 लाख और रविवार को भी 5 करोड़ 50 लाख. इस तरह तीसरे हफ्ते के 4 दिनों में फिल्म ने 16 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

अर्जुन कपूर ने 'वंदे मातरम' सॉन्ग से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को वैसे तो पूरे भारत में पसंद किया जा रहा है लेकिन मुंबई में इसको लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिला. मुंबई और साउथ इंडिया में फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया था. 18 दिनों के बाद मुंबई में फिल्म ने 95 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं साउथ इंडिया में 96.9 करोड़ का कलेक्श किया था. सोमवार तक फिल्म ने करीब 350 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- 1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था, लेकिन...

ऐसा कहा जा रहा है कि एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) जल्द ही रणबीर कपूर की 'संजू' के ₹342.53 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी.  इसके बाद फिल्म के सामने सिर्फ़ दंगल की चुनौती रह जाएगी, जिसका लाइफ टाइम कलेक्शन 387 करोड़ रुपये है.  बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...