NDTV Khabar

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में अपने स्पेशल सॉन्ग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं, और अब उन्होंने स्टेज पर अपने फैन्स को दिखा दिया है कि उन्हें भोजपुरी में भी करिश्मा करना आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिहार के वैशाली में यूं काटा गदर

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  2. भोजपुरिया अंदाज में दिखी हरियाणा की छोरी
  3. सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में अपने स्पेशल सॉन्ग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं, और अब उन्होंने स्टेज पर अपने फैन्स को ये भी दिखा दिया है कि उन्हें भोजपुरी बोलनी आती है, और वे बखूबी उसमें गाना भी गा सकती हैं. वैसे भी हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabin)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन पर मजबूती से अपने कदम जमा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सपना चौधरी बिहार के वैशाली के महुआ इलाके में हैं, और फैन्स से मुखातिब हैं.

Zero Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की 'जीरो' पर चला KGF का हथौड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


2.0 Box Office Collection Day 25: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने खूब धूम मचा रखी है. 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में सफल पारी खेलने के बाद सपना चौधरी बिहार में ढेर सारे शो कर रही हैं, और वहां भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. सपना चौधरी इस वीडियो में बिहार के फैन्स के साथ बहुत ही फनी अंदाज में बातचीत कर रही हैं, और उनसे कह रही हैं कि क्या आपको लगता है मैं भोजपुरी नहीं बोल सकती. फिर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के फैन्स को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सुपरहिट सॉन्ग 'ठीक है' गाकर सुनाती हैं, और वहां मौजूद फैन्स की भीड़ सपना चौधरी के इस अंदाज का भरपूर फायदा उठाती है.

Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

नेहा कक्कड़ ने पहली बार Tik Tok पर बनाया ऐसा वीडियो, एक्सप्रेशन से यूं जीता दिल... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता को इस बात से बखूबी समझा जा सकता है कि वे अब हरियाणा और पंजाब से आगे भी अपने हुनर को दिखा रही हैं. सपना चौधरी ने कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और उसके बाद से लगातार वे कामयाबी की पायदान पर चढ़ती जा रही हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. वैसे भी सपना चौधरी के सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' इस साल कई लोगों की जिंदगी बदल चुका है, और दीप बरार को तो यूट्यूब पर इस सॉन्ग पर डांस करने से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई ङै. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement