सपना चौधरी ने नए साल पर गोवा में धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने ठुमकों से नए साल के जश्न के मौके पर पूरे गोवा को हिला दिया. भोजपुरी-पंजाबी -हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी ने गोवा में अपने डांस से ऐसा गदर काटा कि फैन्स ने खूब इंजॉय किया.

सपना चौधरी ने नए साल पर गोवा में धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ने गोवा में मचाया हंगामा

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • गोवा में डांस से मचाया हंगामा
  • नए साल के जश्न पर किया परफॉर्म
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जिक्र न हो और वह भी नए साल के मौके पर, हो ही नहीं सकता. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने ठुमकों से नए साल के जश्न के मौके पर पूरे गोवा को हिला दिया. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गोवा में अपने डांस से ऐसा गदर काटा कि फैन्स ने खूब इंजॉय किया. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे नए साल के मौके पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आ रही हैं.

गीतकार गोपालदास नीरज ने 'दिल' ही नहीं 'देश' की भी ली थी सुध, पढ़ें उनके 7 मशहूर शेर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री टेम्परेचर वाले पानी में लगी दी डुबकी और फिर...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में 'तेरी आंख्या का यो काजल' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी अपने खास डांस स्टाइल के पहचानी जाती हैं और सपना चौधरी का ये डांस उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में नजर भी आ रहा है कि सपना चौधरी जिस अंदाज में डांस कर रही हैं, फैन्स उसे इंजॉय कर रहे हैं और उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं. 

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

'दीपिका पादुकोण डोसा' मेन्यू में आया नजर तो रणवीर सिंह बोले- 'मैं तो ये खा चुका हूं...'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज पूरे देश में फेमस हैं, लेकिन इस कामयाबी के पीछे एक लंबा संघर्ष रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा में काम शुरू कर दिया था, और परिवार को सुपोर्ट किया था. डांसिंग में सपना चौधरी का करियर चल निकला. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 12)' में आने का मौका मिला. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं, अब सपना बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म में अपनी एक्टिंग दिखाएंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...