सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया ऐसा डांस, घायल हुए फैन्स, Video हुआ Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो (Dance Video) इन दिनों इंटरनेट पर गरदा उड़ाए हुए है. सपना चौधरी इस वीडियो में छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में परफॉर्म कर रही हैं और इस वीडियो में फैन्स में उनका क्रेज देखते ही बनता है.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया ऐसा डांस, घायल हुए फैन्स, Video हुआ Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Dance Video) ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस
  • फैन्स डांस देख हुए क्रेजी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर गरदा उड़ाए हुए है. सपना चौधरी इस वीडियो में छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में परफॉर्म कर रही हैं और इस वीडियो में फैन्स में उनका क्रेज देखते ही बनता है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की चहेती सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और हरियाणा की बांकी छोरी हरियाणवी सॉन्ग्स पर जमकर थिरक रही हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो इस बात को भी साबित कर देता है कि सपना चौधरी की लोकप्रियता अब किसी राज्य विशेष तक सीमित नहीं है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता पूरे देश में सिर चढ़कर बोल रही है.

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Salman Khan Birthday: सुष्मिता सेन की अदाओं पर फिदा हो गए सलमान खान, डांस के बाद यूं लगाया गले... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शो किया था, इस शो में सपना ने अपने हरियाणवी गानों पर जमकर डांस किया था, और वहां भीड़ भी खूब थी. सपना चौधरी के फैन्स अब देश भर में बन गए हैं और इसकी मिसाल छत्तीसगढ़ में बखूबी नजर भी आई. सपना चौधरी ने यहां अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस किया और उनके फैन्स ने जमकर सीटियां बजाकर उसका लुत्फ भी उठाया. इस तरह सपना चौधरी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब भी रहीं.

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Zero Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की 'जीरो' हुई धराशाई, कमाई में आई इतनी बड़ी गिरावट

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए, और अब वे बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म में अपनी एक्टिंग के जौहर भी दिखाएंगी. देखें सपना चौधरी अपने फैन्स को और क्या सरप्राइज देती हैं.

'बाहुबली' की शिवागामी जब उतरीं डांस फ्लोर पर तो वायरल हो गया Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...