सपना चौधरी के लिए लड़ने पर उतरा ये शख्स, फिर पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी; देखें Video...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन क्लब ने उनका एक मजेदार वीडियो जारी किया है, जिसमें सपना चौधरी किसी शख्स की कॉलर पकड़े हुए नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के लिए लड़ने पर उतरा ये शख्स, फिर पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी; देखें Video...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी का मस्तीभरा वीडियो वायरल
  • बिंदास अंदाज में दिखीं सपना चौधरी
  • 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से करेंगी डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जैसी ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंचती हैं, तो दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती. पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सपना चौधरी का जलवा चलता है. 'बिग बॉस' के जरिए टीवी का चर्चित चेहरा बनीं सपना, जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वैसे, सपना जितनी तेजतर्रार हैं. उतनी ही मस्तीखोर भी हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं.

खुश हो जाइए... शादी के बाद हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा, Promo देख हो जाएंगे इमोशनल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन क्लब ने उनका एक मजेदार वीडियो जारी किया है, जिसमें सपना चौधरी किसी शख्स की कॉलर पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच सपना के बीच-बचाव में अन्य शख्स आ जाता है. सपना उन्हें पहले शख्स को मारने से रोकती हैं, लेकिन जब वह उनकी बात नहीं सुनता तो सपना उन्हें धक्का देकर आगे निकल जाती हैं. कुछ देर बार वह दूसरा शख्स सपना चौधरी के पौरों में गिड़गिड़ाता हुए माफी मांगता नजर आता है.

दिलजीत दोसांझ ने 'जिंद माही...' से मचाया धमाल, यूट्यूब पर 70 लाख बार देखा गया Video

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

सपना इस वीडियो में फुलऑन मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वह अपनी हंसी नहीं रोक पाती है.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने गलती से छुआ दीपिका का हाथ, गुस्से में बोलीं- मुझे छूना मत... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा इन दिनों पूरे देश में चल रहा है. सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. इसी वजह से वे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में हाथ आजमा रही हैं. जल्द ही सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बी-टाउन में डेब्यू करने जा रही हैं.



ऋतिक रोशन ने कर ही दिया खुलासा, एक्स वाइफ सुजैन खान के लिए कह डाली ये बात

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com