सपना चौधरी का प्रोग्राम हुआ रद्द, भड़के दर्शकों ने किया हंगामा; मामला दर्ज

नवरात्रि के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लखनऊ में लाइव परफॉर्मेंस देने वाली थीं, लेकिन आयोजनों के साथ हुए विवाद के बाद सपना शो में नहीं पहुंचीं और भीड़ ने जमकर हंगामा मचा दिया.

सपना चौधरी का प्रोग्राम हुआ रद्द, भड़के दर्शकों ने किया हंगामा; मामला दर्ज

सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज

खास बातें

  • बढ़ीं सपना चौधरी की मुश्किलें
  • लखनऊ के शो में नहीं पहुंचीं
  • भीड़ ने किया हंगामा
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की दीवानगी देशभर में फैली हुई है. बात उनके गानों की हो या फिर स्टेज शोज की, दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए फैन्स हजारों रुपये कुर्बान करने के लिए तैयार होते हैं. इसी बीच जब लाइव शो की टिकट लेने के बाद भी उन्हें सपना का दीदार न हुआ, तो उन्होंने हंगामा मचा दिया. हाल ही में लखनऊ में ऐसा मामला सामने आया है. नवरात्रि के मौके पर सपना चौधरी लखनऊ में लाइव परफॉर्मेंस देने वाली थी. लेकिन आयोजनों के साथ हुए विवाद के बाद सपना शो में नहीं पहुंचीं और भीड़ ने जमकर तहलका मचाया.

सपना चौधरी खेल रही थीं बिल्ली से, तभी बातों-बातों में कह बैठीं दिल की बात और फिर...

बताया जा रहा है कि इस मामले में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मुश्किलें बढ़ सकती है. सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना इलाके के थाने में मामला दर्ज किया गया. आरोप है कि सपना चौधरी का यहां डांडिया कार्यक्रम में शामिल होने वाली थी, लेकिन जब वह यहां नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने सपना चौधरी और आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- Video हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम लखनऊ के आशियाना इलाके में सपना लाइव परफॉर्म करने वाली थीं. डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों ने ढाई हजार रुपये के टिकट खरीदे थे. लेकिन आयोजकों से हुए विवाद के बाद सपना यहां नहीं आईं और इंतजार करती भीड़ ने स्टेज पर हंगामा किया. इसके बाद भगदड़ मच गई और तीन-चार लोग घायल भी हो गए. हंगामा होते देख आयोजक मौके से भाग निकले और वहां मौजूद भीड़ ने आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया.



सपना चौधरी मस्त होकर कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगीं डांटने- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com