Sapna Choudhary ने जैसे ही शुरू किया डांस, बेकाबू होकर भागने लगे फैंस- देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाल सूट में घूंघट करके डांस शुरू कर ही रही थीं कि तभी फैंस बेकाबू होकर उनका डांस देखने के लिए भागने लगे, जिससे भीड़ में ही भगदड़ मच गई. देखें Viral Video...

Sapna Choudhary ने जैसे ही शुरू किया डांस, बेकाबू होकर भागने लगे फैंस- देखें वीडियो

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांंस देखने के लिए मची भगदड़

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस देखने के लिए मची भगदड़
  • लाल सूट पहने घूंघट में किया डांस
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जहां भी जाती हैं अपने डांस और अदाओं से चार चांद लगा देती हैं. इवेंट में सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है. कई बार तो लोग सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल सपना चौधरी की हाल के वीडियो में भी देखने को मिला. इस वीडियो में सपना चौधरी लाल सूट में घूंघट करके डांस शुरू कर ही रही थीं कि तभी फैंस बेकाबू होकर उनका डांस देखने के लिए भागने लगे, जिससे भीड़ में ही भगदड़ मच गई. सपना चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Viral Video: आम्रपाली दुबे भी फंसी इस चैलेंज के चक्कर में, कर डाला ऐसा डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इसमें सपना चौधरी जैसे ही डांस शुरू करती हैं, वैसे ही भीड़ में भगदड़ मच जाती है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वे सपना का डांस देखने के बेकाबू हो रहे हों. इन सबसे इतर वीडियो में सपना चौधरी का डांस तारीफ के लायक है. डांस के साथ उनका अंदाज और उनका लुक भी सबकी खूब निगाहें खींच रहा है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपने डांस से धमाल मचा दिया हो. उनके इवेंट का कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है. 

TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने जबरदस्त डांस से हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे उत्तर भारत में अपनी पहचान बना ली है. हरियाणवी गानों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाने से पीछे नहीं हटीं. डांसिंग के अलावा सपना ने बिग बॉस 11 में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस में उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...