NDTV Khabar

Sapna Choudhary का पिंक सिटी में 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाल, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Harynvi) सिनेमा में धूम मचाने के बाद राजस्थान की पिंक सिटी यानी जयपुर में भी गरदा उड़ा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sapna Choudhary का पिंक सिटी में 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाल, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो में मचाया गदर

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  2. पिंक सिटी में दी जोरदार परफॉर्मेंस
  3. 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाका
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Harynvi) सिनेमा में धूम मचाने के बाद राजस्थान की पिंक सिटी यानी जयपुर में भी गरदा उड़ा दिया है. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में जयपुर में परफॉर्म किया है, और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगाए हैं, गुलाबी शहर जयपुर को अपने डांस से थिरकने को मजबूर कर दिया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 3: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की शानदार कमाई जारी, बटोर लिए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन पेज पर उनकी डांस परफॉर्मेंस के ये वीडियो वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी स्टेज पर ग्रीन कलर के सूट में ठुमके लगा रही हैं, और ऑडियंस उनका स्वैग देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने पुराने अंदाज में स्टेज पर थिरक रही हैं, और स्टेज पर सिक्योरिटी का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है. वैसे भी सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दस्तक दे चुकी हैं और भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'बैरी कंगना 2' में उनके स्पेशल डांस नंबर की जमकर तारीफ हुई थी.

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

नेहा कक्कड़ ने पूछा 'क्या खाएगा' तो जवाब मिला 'तुझे खाऊंगा' और फिर...देखें Video

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जिंदगी संघर्ष भरी रही है. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा पार्टी जॉइन कर ली थी. सपना चौधरी ने इस तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर उन्हें पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, और इस रियलिटी शो के जरिये उन्हें खूब लोकप्रियता और शोहरत मिली. इसके बाद सपना चौधरी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी मौका मिला. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement