NDTV Khabar

सावन में झूला झूल रही थी ये पंजाबी एक्ट्रेस, भाई से परेशान होकर दे मारी लात- देखें Video

Sawan 2018: सावन के महीना शुरू हो चुका है और आज सावन का पहला सोमवार है. पंजाबी और टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सावन का पर्व झूले झूलकर मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सावन में झूला झूल रही थी ये पंजाबी एक्ट्रेस, भाई से परेशान होकर दे मारी लात- देखें Video

Sawan 2018: भाईयों के साथ झूले झूल रहीं कविता कौशिक...

Sawan 2018: सावन का महीना शुरू हो चुका है और आज सावन का पहला सोमवार है. भक्त सावन के खास महीने पर भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा-अर्चना करते हैं. सावन में रिमझिम फुहारों के बीच झूलना झूलने का भी भरपूर आनंद उठाया जाता है. देशभर में सावन का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में फिल्मी सितारे भी इसके जश्न में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) इन दिनों पंजाबी सिनेमा में धूम मचा रही हैं. सावन का पर्व कविता ने झूले झूलकर मनाया. इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया है. इस वीडियो में कविता के एक भाई उन्हें झूला झूला रहे हैं, जबकि दूसरे पर वह अपने लातों से प्रहार कर रही हैं... 

खूबसूरत वादियों में गा रही थीं पंजाबी सिंगर, दोस्तों ने किया तंग और फिर; देखें Video


सब टीवी के शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक की दो पंजाबी फिल्में Nankana 6 और Vadhayiyaan Ji Vadhayiyaan जुलाई महीने में रिलीज हुई. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी की सक्सेस एन्जॉय करने में बिजी हैं. इसी बीच कविता ने सावन के मौके पर झूला झूलते हुए अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने दो भाईयों के साथ हैं. एक भाई उन्हें पीछे से झूला झूला रहे हैं, जबकि दूसरे से परेशान होकर कविता ने उन्हें लात मार दी है.
 
देखें, Video...

 

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

स्टेज पर मदमस्त होकर डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...

वीडियो कैप्शन से साफ है कि कविता के ये भाई अक्सर ऐसी हरकतें करते हैं, जिससे एक्ट्रेस परेशान हो जाती हैं. तभी उन्होंने लिखा कि दर्शक उनके भाई पर बिल्कुल तरस न खाएं, क्योंकि वह इसके डिजर्विंग केंडिडेट हैं. 
 

सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस; बार-बार देखा जा रहा है Video
टिप्पणियां

बता दें, 37 वर्षीय कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है. साल 2001 में उन्होंने टीवी शो 'कुटुंब' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 'कहानी घर घर की (2001)', 'रीमिक्स (2004-06)' के बाद उन्हें असली पहचान साल 2005-15 के बीच प्रसारित शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मिली. टीवी के अलावा कविता हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. उन्होंने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement