'कौन बनेगा करोड़पति' की बदली सिग्नेचर ट्यून, अब अलग अंदाज में टेलीकास्ट होगा शो

Kaun Banega Crorepati: सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन जल्द ही टेलीविजन पर लांच होने वाला है. इस बार शो बदली ट्यून के साथ शुरू होगा.

'कौन बनेगा करोड़पति' की बदली सिग्नेचर ट्यून, अब अलग अंदाज में टेलीकास्ट होगा शो

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के सीजन 11 की बदली सिग्नेचर ट्यून

खास बातें

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' की बदली सिग्नेचर ट्यून
  • 11वां सीजन अगस्त में होगा लांच
  • प्रोमो हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का सबसे पॉपुलर और मोस्ट अवेटेड टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' अपने 11वें सीजन के साथ जल्द ही दर्शकों को लुभाने आ रहा है. इस साल दर्शकों के लिए शो के साथ कुछ खास चीज जुड़ने वाली है. अमिताभ बच्चन के शो की सिग्नेचर ट्यून में थोड़ा बदलाव हुआ है. शो की वो धुन, जो दर्शकों में ढेरों भावनाएं जगाने के लिए काफी है, इस साल बेहद प्रभावशाली होगी. बता दें इस शो की सिग्नेचर ट्यून को और भी खास बनाने के लिए संगीत निर्देशक और संगीतकार जोड़ी अजय और अतुल ने इसमें अपना विशेष योगदान जोड़ा है.

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में नजर आए शाहरुख खान, कहा- मैं हिट फिल्में नहीं...


इस बारे में जब अजय और अतुल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' जैसे प्रतिष्ठित शो के साथ जुड़ें. जब हमें केबीसी ट्यून (KBC Tune) के लिए संपर्क किया गया, तो हमारे लिए सवाल यह नहीं था कि हम इसके साथ क्या कर सकते हैं, बल्कि यह था हम एक ऐसी धुन को और बेहतर कैसे बना सकते हैं जो पहले से ही लाखों लोगों के मन में मौजूद है. लेकिन हम उस नए लय के साथ खुश हैं, जिसे हम इस धुन में मिलाने में कामयाब रहे हैं. हम आशा करते हैं कि ये कोशिश दर्शकों को पसंद आएगी."

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, कहा- सिर्फ चुनिंदा लोगों की ही चिंता है...

बता दें हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का प्रोमो रिलीज हुआ था. जिसमें बिग बी नए अंदाज के साथ नई सोच लेकर दर्शकों के सामने नजर आए. 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के प्रोमो के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने समाज की परिस्थितियों को बयां करते हुए एक शानदार सोच के बारे में भी बताया था. अगस्त में शुरू होने वाले शो कौन 'बनेगा करोड़पति 11 (KBC11)' ने टेलीकास्ट होने से पहले ही अपने प्रोमो से धमाल मचा दिया है. दर्शकों को इस शो का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...