शूटिंग पर अचानक बजा मोबाइल फोन तो एक्ट्रेस ने ऐसे दी सजा; देखें VIDEO

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो 'बेपनाह' के सेट पर कितनी मस्ती होती है, इसका अंदाजा आप सेट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो से लगा सकते हैं. इसमें एक्ट्रेस जेनिफर अपने को-स्टार को सजा देती दिखाई दे रही हैं...

शूटिंग पर अचानक बजा मोबाइल फोन तो एक्ट्रेस ने ऐसे दी सजा; देखें VIDEO

Bepannaah के सेट पर जेनिफर विंगेट

खास बातें

  • सामने आया 'बेपनाह' के सेट का फनी वीडियो
  • राजेश खट्टर को मिली शूटिंग के दौरान फोन बजने की सजा
  • 'बेपनाह' की टीम के साथ जेनिफर विंगेट की मस्ती
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो 'बेपनाह' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कम ही वक्त में इस सीरियल को देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है. भले ही यह शो काफी इंटेंस हो, लेकिन शूटिंग के दौरान स्टार्स काफी मौज-मस्ती करते हैं. इसका अंदाजा आप सेट के ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. इस वीडियो में जेनिफर अपने को-स्टार राजेश खट्टर को सजा देती दिखाई दे रही हैं. राजेश का जुर्म यह है कि उनका फोन अचानक शूटिंग के दौरान बज जाता है.

एक्ट्रेस को पीछे से तांत्रिक ने धर-दबोचा, चिल्ला-चिल्लाकर बुरा हुआ करिश्मा तन्ना का हाल; देखें Video

अभिनेता राजेश खट्टर ने इंस्टाग्राम पर 'बेपनाह' की टीम के साथ एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है, जिसमें जेनिफर कैमरा की ट्रॉली घूमाती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान पूरी टीम सेट पर मौजूद है और मस्ती करती नजर आ रही हैं. राजेश ने कैप्शन में लिखा कि उन्हें उस जुर्म की सजा जेनिफर दे रही हैं जो उन्होंने किया ही नहीं. 

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video
 

पति के सिर पर चढ़कर Naagin-3 की एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट, बार-बार देखा जा रहा Video

दरअसल, शूटिंग के बीच अचानक किसी स्टार का फोन बज जाता है, वीडियो में जेनिफर कहती हैं कि शूटिंग के दौरान राजेश खट्टर का फोन दो बार बजा है. जबकि हर्षद चोपड़ा इस बात से साफ इनकार कर रहे हैं. लेकिन जेनिफर कहती हैं कि उनके पास इसका सबूत है. वीडियो से साफ है कि सेट पर स्टार्स जमकर मस्ती करते हैं.

Viral Video: दुबई के मॉल में यूं तन्हाई में वक्त गुजराते दिखे सलमान खान, न फैन साथ न सिक्योरिटी

Newsbeep

बता दें कि 'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य (हर्षद चोपड़ा) और जोया (जेनिफर विंगेट) को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...