NDTV Khabar

Bhabiji Ghar Par Hain!: मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने को मजबूर अनिता भाभी, बताई आपबीती

'भाबीजी घर पर हैं!' की अनिता भाबी यानी सौम्या टंडन इन दिनों बहुत ही दिलचस्प काम कर रही हैं. सौम्या अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं. ये है वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhabiji Ghar Par Hain!: मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने को मजबूर अनिता भाभी, बताई आपबीती

'भाबीजी घर पर हैं!' की अनिता भाभी सौम्या टंडन

खास बातें

  1. सौम्या टंडन निभा रही हैं अनिता भाभी का रोल
  2. 'भाबीजी घर पर हैं!' है काफी लोकप्रिय
  3. लोकन ट्रेन से करना पड़ रहा है सफर
नई दिल्ली: 'भाबीजी घर पर हैं!' की अनिता भाबी यानी सौम्या टंडन इन दिनों बहुत ही दिलचस्प काम कर रही हैं. सौम्या ने अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं, और ऐसा वे पिछले 10 दिन से कर रही हैं. सौम्या गोरेगांव में रहती हैं और उन्हें नएगांव जाने और आने में रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ता है क्योंकि वह उनके धारावाहिक शूटिंग होती हैं. सौम्या को रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना अखर रहा था. इसलिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया.

कवि बने अमिताभ बच्चन को कविता कहने से पहले ही मिली 'वाह वाह' तो झेंपकर बोले- 'अरे भाई साहब...', देखें Video

सौम्या ने बताया, "रोजाना, मुझे घर जल्दी पहुंचने के लिए जूझना पड़ता है. अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए निकलूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं. अगले दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है. थकाकर रख देने वाले ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ा है. मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि इसमें कम समय लगता है. लेकिन मुझे मुंबई की लाइफलाइन को देखकर दुख होता है. ट्रेनों की हालत वाकई बहुत खराब है."

महफिल में जमकर थिरके फिर तन्हाई में कुछ यूं गमगीन दिखे रणवीर सिंह, किसे कर रहे थे मिस?
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on


Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....

लेकिन जिस दिक्कत का सामना उन्हें करना पड़ता है, वह लोगों का फोटो के लिए बार-बार कहना. वे बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं और वे अपने आप में रहना चाहती हैं. वे चाहती हैं कि कोई तंग न करे. सौम्या बताती हैं, "वे इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती. मैं इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूं."

अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज

टिप्पणियां
सौम्या का कहना एकदम सही भी है क्योंकि डेली सोप के लिए काम करना कोई आसान नहीं है. रोजाना 12 घंटे की शिफ्ट थकाकर रख देती है. अगर इतना लंबा सफर तय करना पड़े तो चीजें और भी मुश्किल हो जाती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement