NDTV Khabar

Bigg Boss 11 Day 12: हिना को काल-कोठरी में बंद करना चाहते हैं कैप्टन, इधर शिल्पा-अर्शी भी एक-दूसरे से भीड़ीं

बिग बॉस कैप्टन विकास को एक स्पेशल अधिकार देते हैं, जिसके अनुसार उन्हें घर के एक सदस्य को काल-कोठरी में भेजना होता है, और बिना विचार-विमर्श किए विकास टीवी एक्ट्रेस हिना खान को पूरी रात काल-कोठरी में बिताने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं.

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 Day 12: हिना को काल-कोठरी में बंद करना चाहते हैं कैप्टन, इधर शिल्पा-अर्शी भी एक-दूसरे से भीड़ीं

अर्शी खान

खास बातें

  1. 'फ्राइडे का फैसला' करेंगे मनु पंजाबी, सरगुन मेहता और सौरव शर्मा
  2. कप्तान बनें विकास गुप्ता, भेजना चाहते हैं हिना खान को जेल
  3. दोस्ती में तब्दील हो रही शिल्पा-विकास की दुश्मनी
मुंबई: शुक्रवार रात टेलिकास्ट होने वाले 'बिग बॉस सीजन 11' के 12वें एपिसोड की शुरुआत पैनल डिस्कशन से होगी, जहां न्यूज एंकर सौरव शर्मा, टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता और पिछले सीजन का हिस्सा रहे मनु पंजाबी घर के सदस्यों की पोल खोलते और उनके बारे में कई दिलचस्प बाते करते दिखाई देंगे. पुनीश और विकास के बीच हुई कप्तानी जंग में विकास गुप्ता बाजी मार जाते हैं और घर के पहले कप्तान बन विजेता घोषित किए जाते हैं. और इसी के साथ कैप्टन बनने के विशेषाधिकार का फायदा उठाते हुए अपने मन-मुताबिक बाकी घरवालों को काम सौंपते हैं.

पढ़ें: TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Boss

बिग बॉस कैप्टन विकास को एक स्पेशल अधिकार देते हैं, जिसके अनुसार उन्हें घर के एक सदस्य को काल-कोठरी में भेजना होता है. और बिना विचार-विमर्श किए विकास टीवी एक्ट्रेस हिना खान को पूरी रात काल-कोठरी में बिताने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. यहां आपको याद दिला दें कि एक दिन पहले भी हिना और विकास की जमकर तू तू-मैं मैं हुई थी.
 
hina khan vikas gupta bigg boss

नॉमिनेट होने के बाद हिना उनपर कामचोर कैप्टन होने का आरोप लगाती हैं, और कहती हैं कि विकास कप्तान बनने के लायक नहीं हैं. पहले हिना विकास की करीबी दोस्त हुआ करती थीं और उनकी हर बात का समर्थन करती थीं, लेकिन अब दोनों की दुश्मनी बढ़ती नजर आ रही है.

पढ़ें: 11वें दिन दुश्मनी में तब्दील हुई हिना-विकास की दोस्ती, कौन बनेगा Bigg Boss 11 का पहला कैप्टन?

जैसे ही विकास गुप्ता घर के कप्तान बनते हैं, शिल्पा शिंदे के साथ उनका बिहेवियर बदल जाता है. और शिल्पा और विकास की दोस्ती की नई शुरुआत होती है. शिल्पा विकास को शांत और अपनी मनोदशा को सुधारने की सलाह देती हैं. एक ओर शिल्पा और विकास की दुश्मनी दोस्ती में बदल रही है, दूसरी ओर शिल्पा और अर्शी खान के बीच सफाई को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है. शिल्पा अर्शी पर घर में गंदगी फैलाने और झूठ बोलने का आरोप लगाती हैं.
घर में हुई इस नोकझोंक के बीच, सभी सदस्य गार्डन एरिया में इकट्ठा होते हैं और अपने फेवरेट गाने गुनगुनाते हैं. इसी बीच सब्यासाची माधुरी दीक्षित के गाने मार डाला.. पर परफॉर्मेंस देने के लिए उठ खड़े होते हैं. सब्यासाची की इस सिजलिंग परफॉर्मेंस पर घरवाले और पड़ोसी उन्हें खूब चियर अप करते हैं. आखिर में घर वालों और पड़ोसियों को किसी एक सदस्य को काल कोठरी में बंद करने के लिए नॉमिनेट करने का आदेश दिया जाता है.

पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कहा ‘नाचने वाली’ तो सपना चौधरी ने दी धमकी, संभलकर रह, नहीं तो हाथ उठ जाएगा

घर का कैप्टन विकास तो हिना खान को काल-कोठरी में बंद करना चाहता है, लेकिन क्या उनकी इस बात से घरवाले राजी होंगे? घरवाले और पड़ोसी किसे करेंगे नॉमिनेट, इसका पता जल्द ही चलेगा...  

VIDEO: मिलिए 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement