Bigg Boss 11: फिनाले में बाहर हुआ ये मास्टरमाइंड, अब इन दो के बीच होगा महा-मुकाबला

बिग बॉस-11 से जुड़े सूत्रों से खबर आ रही है कि सीजन के मास्टरमाइंड माने जाने वाले विकास गुप्ता मुकाबले से बाहर हो गए हैं. वे फिनाले से बाहर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट हैं.

Bigg Boss 11: फिनाले में बाहर हुआ ये मास्टरमाइंड, अब इन दो के बीच होगा महा-मुकाबला

विकास गुप्ता हुए बाहर, अब शिल्पा शिंदे या हिना खान के सिर सजेगा 'बिग बॉस 11' का ताज

खास बातें

  • विकास गुप्ता हुए बिग बॉस से बाहर
  • पुनीश शर्मा के बाद हुई विकास की छुट्टी
  • हिना खान या शिल्पा शिंदे... कौन बनेगा विजेता?
नई दिल्ली:

आज रात बिग बॉस-11 का फिनाले होने वाला है और एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है. हम आपको बता चुके हैं कि टॉप-3 से पुनीश शर्मा पहले ही बाहर हो चुके हैं और अब शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान के बीच असली महा-मुकाबला चल रहा है. इन तीनों में से कोई एक आज रात बिग बॉस सीजन 11 का ताज अपने सिर पर पहन लेगा. बिग बॉस-11 से जुड़े सूत्रों से खबर आ रही है कि सीजन के मास्टरमाइंड माने जाने वाले विकास गुप्ता मुकाबले से बाहर हो चुके हैं. बेशक यह खबर विकास के फैन्स को निराश कर सकती है. पुनीश शर्मा के बाद विकास फिनाले से बाहर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं. अगर सूत्रों की ये खबर सही रहती है तो हिना खान या शिल्पा शिंदे में से कोई एक बिग बॉस-11 की विजेता बनेंगी.

Bigg Boss 11: फिनाले में पुनीश-बंदगी ने लगाई आग, Video में देखें इनकी हॉट परफॉर्मेंस
 


Bigg Boss 11 : फिनाले से बाहर होने वाला ये है पहला कंटेस्टेंट, अब इन तीन में होगा मुकाबला

हिना खान सीजन की शुरुआत से खुद को विनर बताती आ रही हैं. दूसरी ओर ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे विजेता हो सकती हैं क्योंकि उनको लेकर जबरदस्त हाइप है और हर जगह से यही खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे ही जीतेंगी. ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड कर रहा है. सट्टा बाजार में भी शिल्पा शिंदे को लेकर ही बड़ा दांव चल रहा है. लेकिन फिनाले का रिजल्ट देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चाहे कितने भी कयास लगा लिए जाएं जनता के मूड को भांपना आसान नहीं है.

VIDEO: सलमान खान से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com