NDTV Khabar

Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, पर वे हो गए बेकाबू और कर डाला यह काम

बिग बॉस के घर में अर्शी खान का जन्मदिन खूब मस्ती के साथ मनाया गया. बिग बॉस ने घऱ में केक भेजा और घर के सभी सदस्यों ने इसे मिलकर काटा भी.

363 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, पर वे हो गए बेकाबू और कर डाला यह काम

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता

खास बातें

  1. टीवी पर नजर नहीं आई थी यह मस्ती
  2. अर्शी खान का मनाया गया था जन्मदिन
  3. विकास गुप्ता ने की थी ये हरकत
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में अर्शी खान का जन्मदिन खूब मस्ती के साथ मनाया गया. बिग बॉस ने घऱ में केक भेजा और घर के सभी सदस्यों ने इसे मिलकर काटा भी. अर्शी ने स्टोररूम से केक लाने की जिम्मेदारी हितेन तेजवानी को सौंपी थी, और वे बहुत ही प्यार से शिल्पा शिंदे को भी केक सेरमनी के लिए बुलाकर लाईं. घर के सभी सदस्यों ने अर्शी खान के जन्मदिन को बहुत ही खुशी के साथ मनाया और केक भी खाया. लेकिन केक कटने के बाद असली हंगामा शुरू हुआ. 


देखें Video:
 
Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

हंगामा शुरू हुआ अर्शी के मुंह पर केक मलने से. आकाश ने अर्शी के चेहरे पर केक लगाया तो विकास ने भी उसके चेहरे पर केक मलना शुरू किया. विकास ने जबरदस्ती अर्शी खान के पूरे चेहरे पर केक मल दिया. यही नहीं, इसके बाद अर्शी खान और प्रियांक भी विकास के पीछे भागे और उन्होंने उसके मुंह पर केक मल दिया. इस तरह खूब धमाचौकड़ी मची. उधर, शिल्पा शिंदे स्टोर रूम में थीं, और विकास उनके पास भी गए और उनके मुंह पर केक मलने के लिए कहने लगे. शिल्पा शिंदे उनके आगे गिड़गिड़ा रही थीं, लेकिन फुलटू मस्ती के मूड में आए विकास गुप्ता उनकी रिक्वेस्ट को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं दे रहे थे. शिल्पा के बहुत कहने पर वे माने और उन्होंने उनके चेहरे पर थोड़ा-सा केक मल दिया.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



प्रियंका-सलमान 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में, करन जौहर और एकता कपूर भी शामिल

हालांकि उधर प्रियांक भी हिना खान के चेहरे पर केक मलना चाहते थे. लेकिन हिना ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और बोलीं कि अगर तुमने ऐसा किया तो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement