NDTV Khabar

Bigg Boss 11: झाड़ू मार रही टीवी की अक्षरा को दाऊद इब्राहिम के दामाद ने कह दिया 'बाई'

लॉन्चिंग एपिसोड में हिना खान ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: झाड़ू मार रही टीवी की अक्षरा को दाऊद इब्राहिम के दामाद ने कह दिया 'बाई'

हिना खान टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं.

खास बातें

  1. पहले एपिसोड में झाड़ू लगाती दिखीं हिना खान
  2. हिना ने उठाई झाड़ू, जुबैर खान ने उन्हें कहा बाई
  3. जुबैर के अश्लील कमेंट से गुस्साईं सपना चौधरी
नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजव 11' का धमाकेदार आगाज रविवार को हुआ और सोमवार को इसका पहला एपिसोड दर्शकों ने देखा. सलमान खान के साथ स्टेज पर शुरू हुई शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की लड़ाई का असर घर के अंदर भी पड़ा, यहां भी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए. वैसे, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का अटेंशन बटोरा.

पढ़ें: डरावनी कालकोठरी से लेकर इंडियन स्टाइल टॉयलेट तक, जानें Bigg Boss-11 के बारे में ये खास बातेंइस बात से सभी बिग बॉस के फैन्स वाकिफ हैं कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर कैद हुई हैं. लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला. सोमवार रात वे टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे.

जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर इसको दबाते हुए जुबैर ने कहा कि उनका वो मतलब नहीं था. देर रात बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए. एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया. 
पढ़ें: Bigg Boss-11: जुबैर खान ने सुनाया ‘एडल्ट जोक’ तो सपना चौधरी को गुस्सा आया

टिप्पणियां
जुबैर एपिसोड में एक एडल्ट जोक भी करते हैं, जिसे सुन घरवालों के कान खड़े हो जाते हैं. खासकर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह अश्लील अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता. सपना कहती कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं. यह बात फिर विवाद में बदलती है और जुबैर और पुनीश शर्मा की तू-तू मैं-मैं हो जाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement