Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के अच्छे दिनों का वीडियो वायरल, कमाल की दिखी जुगलबंदी

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पिछले कुछ एपिसोड्स में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच सही नजर नहीं आ रहा है. दोनों के पुराने दिनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के अच्छे दिनों का वीडियो वायरल, कमाल की दिखी जुगलबंदी

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनूप-जसलीन का वीडियो वायरल
  • दोनों का पुराना वीडियो है
  • बिग बॉस में हो चुका है ब्रेकअप!
नई दिल्ली:

अनूप जलोटा और जसलन मथारू की जोड़ी 'बिग बॉस 12' में छाई हुई है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पिछले कुछ एपिसोड्स में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच सही नजर नहीं आ रहा है. नॉमिनेशन टास्क के दौरान अनूप जलोटा को दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने किडनैप किया था, और जसलीन को अपने सारे कपड़े, मेकअप और बालों की कुर्बानी देनी थी. लेकिन जसलीन इससे कदम पीछे हटा गई, और इसके बाद ही अनूप जलोटा का दिल टूट गया. लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक वीडियो सामने आया है, इसमें अनपू जलोटा हारमोनियम बजा रहे हैं, और जसलीन मथारू बहुत ही बेहतरीन अंदाज में गाना गा रही हैं. 

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर खूब जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Season 12 (@biggbossss_12) on


Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है क्योंकि दोनों ही के बीच बिग बॉस-12 में एक दीवार देखी जा रही है. हालांकि अनूप ब्रेकअप का ऐलान कर चुके हैं. अनूप की ये बात सुनकर जसलीन खूब रोई थीं, और अनूप को एक बार फिर सोचने के लिए बोला था. लेकिन अनूप जलोटा ने एक भी नहीं सुनी थी. इस तरह दोनों की प्रेम कहानी में जबरदस्त नाटकीयता आ गई है, और दर्शकों की नजर अब दोनों के रिश्ते के नतीजे पर है. 

मलाइका अरोड़ा ने विदेशियों के साथ किया गरबा, Video देख आ जाएगी चेहरे पर चमक
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Season 12 (@biggbossss_12) on

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का चटपटा ऑफर, टीवी-फ्रिज खरीदो फ्री में पानी-पूरी खाओ

इस वीडियो में अनूप जलोटा (Anup Jalota) हारमोनियम पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का साथ दे रहे हैं. जसलीन अपनी बहुत ही मीठी आवाज में 'आओ न' सॉन्ग गा रही हैं. वहां मौजूद सभी लोग उनकी मीठी आवाज की रौ में बहे जा रहे हैं. अनूप जलोटा भी इस वीडियो में खूब खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता शो में कहां तक जाता है, यह देखना दिलचस्प है क्योंकि ब्रेकअप दिखाना दोनों की स्ट्रेटजी भी हो सकती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com