NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का चटपटा ऑफर, टीवी-फ्रिज खरीदो फ्री में पानी-पूरी खाओ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में फेस्टिवल सीजन में धमाका होना तय है. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सबसे प्रिय सदस्य जेठालाल कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का चटपटा ऑफर, टीवी-फ्रिज खरीदो फ्री में पानी-पूरी खाओ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में जेठालाल का जबरदस्त ऑफर

खास बातें

  1. नट्टू काका और बागा की नई स्कीम
  2. जेठालाल भी मानने को हुए मजबूर
  3. ग्राहकों की हुई चटपटी मौज
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में फेस्टिवल सीजन में धमाका होना तय है. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सबसे प्रिय सदस्य जेठालाल कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में फेस्टिवल सीजन में दुकान की सेल बढ़ाना ही उनका लक्ष्य है, और इसके लिए नट्टू काका और बागा आते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका और बागा अपने गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में सेल बढ़ाने के लिए एक और नई स्कीम लेकर आए हैं. दोनों बहुत ही दिलचस्प स्कीम लेकर आए हैं.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर खूब जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल


Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में स्कीम भी कोई कम दिलचस्प नहीं रहने वाली है. ऐसा ही कुछ इस बार भी है. नट्टू काका और बागा की योजना है कि अगर कोई भी ग्राहक कम से कम  100 रुपये का सामान खरीदता है तो उसको एक प्लेट पानी-पूरी फ्री में मिलेगी. जेठालाल को ये आइडिया बकवास लगता है. लेकिन नट्टू काका और बागा की जिद के आगे वह झुक जाता है क्योंकि पानी-पूरी सभी की फेवरेट डिश जो है.

सपना चौधरी के गाने पर थिरकीं हिना खान, जन्मदिन पर खूब लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके
 

ajc3nd48

मलाइका अरोड़ा ने विदेशियों के साथ किया गरबा, Video देख आ जाएगी चेहरे पर चमक
टिप्पणियां

जेठालाल खुद एक प्लेट पानी-पूरी खाता है और तुरंत ही ये स्कीम चालू कर  देता है. अब देखना यह है कि इस स्कीम का क्या नतीजा क्या होगा ? जब भी नट्टू काका या  बागा कुछ नया आइडिया लेकर आते हैं, तब-तब जेठालाल के साथ धमाका होता है. तो क्या इस स्कीम से कुछ फायदा होगा या हमेशा की तरह जेठालाल परेशानी का ही सामना करेंगे? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जमकर धमाल होने वाला है क्योंकि नट्टू काका और बागा के आइडिया हमेशा झकास जो होते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement