Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग जसलीन ने कुछ यूं किया डांस, Video हो रहा वायरल

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इन दिनों अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen Matharu) को लेकर काफी हलचल मच रही है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग जसलीन ने कुछ यूं किया डांस, Video हो रहा वायरल

Bigg Boss 12 में दिखेगा अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

खास बातें

  • अनूप जलोटा संग कुछ यूं होगी मजाक
  • कॉमेडियन भारती सिंह करेंगी एंट्री
  • 'बिग बॉस 12' में आने वाला है ट्विस्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इन दिनों अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen Matharu) को लेकर काफी हलचल मच रही है. इस हफ्ते कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे जानकर दर्शक हैरान होने वाले हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर आई खबरचियों के अनुसार अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी कुछ दिनों के लिए टूटने वाली है. आज के एपिसोड में अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है और जसलीन अकेली घर में रह जाएंगी. हालांकि उससे पहले घर में कॉमेडियन भारती सिंह एंट्री करेंगी और कंटेस्टेंट के साथ कुछ हंसी-मजाक के पल बिताएंगी. इस दौरान वह जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी के साथ मस्ती करती हुईं भी दिखेंगी.

Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: 'अंधाधुन' के सामने फुस्स पड़ी 'लवयात्री', इतने करोड़ की कर डाली कमाई

 


मजाकिया अंदाज में भारती सिंह अनूप जलोटा (Anup Jalota)  को पोल के रूप में खड़े रहने के लिए कहेंगी, जबकि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) उनके आस-पास डांस करती हुई नजर आएंगी. यह काफी मजेदार होने वाला है. इतना ही नहीं, भारती सिंह भी अनूप जलोटा के साथ मजाक में डांस करती हुई दिखेंगी.

 
आज के एपिसोड में सलमान खान जसलीन को अनूप जलोटा से अलग कर देंगे. उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, जहां वह घर में उनसे जुड़ी होने वाले एक्टिविटी और बातचीत को सुन सकेंगे. साफ तौर पर समझा जा सकता है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच के रिश्ते को टेस्ट करने के लिए बिग बॉस दोनों को अलग कर रहे हैं.

 
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, लगाये थे ये आरोप

पिछले ही दिनों नॉमिनेशन टास्क के दौरान अनूप जलोटा को किडनैप कर लिया गया था, जिसके बदले जसलीन से उनके पूरे कपड़े, मेकअप और छोटे बाल कराने की डिमांड की गई थी, जिसे वह पूरा नहीं कर सकीं. इसके बाद अनूप जलोटा काफी नाराज हुए थे और रिश्ता तोड़ने तक की नौबत आ गई थी. हालांकि बाद में यह सामान्य हो गया और अब बिग बॉस दोनों के बीच एक और नया ट्विस्ट लाने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com