NDTV Khabar

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का 'बिग बॉस' में तहलका, देसी अंदाज से किया सबको क्लीन बोल्ड

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पहले दिन से ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) का जलवा कायम है. दीपक ने उर्वशी वानी के साथ घर में धमाल करना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का 'बिग बॉस' में तहलका, देसी अंदाज से किया सबको क्लीन बोल्ड

Bigg Boss 12: बिग बॉस हाउस में दीपक ठाकुर दिखा रहे रंग

खास बातें

  1. बिग बॉस में दीपक का धमाल
  2. बिहार से हैं ये सिंगर
  3. अपनी फैन के साथ आए हैं शो में
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पहले दिन से ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले दीपक ठाकुर का जलवा कायम है. अपनी साफगोई और चुटीली भाषा के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर के कई सदस्यों को इरिटेट कर रहे हैं तो कई के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी जम भी रही है. टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने तो दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और उनकी फैन उर्वशी को कटघरे में ही ला दिया और उन्हें खुद से कमजोर बताया, हालांकि ये बाजी उनके लिए उल्टी ही पड़ गई, और वे अपने जाल में खुद ही उलझ गईं. लेकिन दीपक ठाकुर ने 'बिग बॉस' को लेकर जो सॉन्ग बनाया है, वह खूब पॉपुलर हो रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुंबई में आई बाढ़ तो गणपति के साथ यूं हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


निरहुआ मोबाइल से बना रहे थे वीडियो, गुस्साई आम्रपाली दुबे ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस युवा गायक को सोहबत दे रहे हैं भारत के भजन उस्ताद अनूप जलोटा जो उदीयमान सिंगर को से बहुत खुश हैं. हाउस में पहले ही दिन, अनूप जी ने दीपक को एक गाने की धुन पर अपने हाथ आजमाने की चुनौती दी. एक चुस्त और होशियर व्यक्ति होने के नाते दीपक ने बिग बॉस पर एक विचित्र गाना बनाया और हर किसी की उम्मीदों को पूरा किया. दीपक ने गाना गाया जिसमें शो के कॉन्सेप्ट का बड़ी खूबसूरती से पेश किया. उनका गाना दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है, वैसे भी बिग बॉस के घर में आने वाले सिंगर इस तरह के प्रयोग करते रहते हैं.

आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को इस वजह से बताया सबसे बड़ा ठग, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


नूतन की पोती को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान, देखें प्रनूतन की 10 ग्लैमरस तस्वीरें...
टिप्पणियां

बता दें कि दीपक ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. उन्होंने 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वानी उन्हें फेसबुक के जरिये मिलीं. बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement