Bigg Boss 13: घर से बाहर हुई शेफाली जरीवाला की हो रही है बिग बॉस में एंट्री, वजह कर देगी हैरान

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार में इस हफ्ते शेफाली जरीवाला की घर से विदाई हो गई है. लेकिन अब बिग बॉस से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि शेफाली जरीवाला दोबारा घर में एंट्री करने जा रही हैं.

Bigg Boss 13: घर से बाहर हुई शेफाली जरीवाला की हो रही है बिग बॉस में एंट्री, वजह कर देगी हैरान

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला की हो रही है शो में फिर से एंट्री

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला की फिर होगी एंट्री
  • बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट
  • जानें क्या है यह मजेदार मामला
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार में इस हफ्ते शेफाली जरीवाला की घर से विदाई हो गई है. लेकिन अब बिग बॉस से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि शेफाली जरीवाला दोबारा घर में एंट्री करने जा रही हैं. यानी बिग बॉस में जल्द ही एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ नजर आने वाला है. इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शंस की परीक्षा होगी और इस हफ्ते को नाम दिया गया है कनेक्शन वीक. जिसमें बिग बॉस हाउस के सदस्यों के रिश्तेदार और दोस्त शो में शिरकत करेंगे. इसी गेम के तहत शेफाली जरीवाला पारस छाबड़ा के साथ खेलती नजर आएंगी. इस तरह शेफाली जरीवाला के फैन्स उन्हें एक बार फिर एक्शन नें देख सकेंगे. इस तरह बिग बॉस फैन्स को मनोरंजन की डोज देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते में दोस्त और फैमिली मेंबर टास्क खेलते नजर आएंहे. आरती सिंह का सपोर्ट करने के लिए जहां उनकी भाभी और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह एंट्री कर रही हैं, तो वहीं आसिम रियाज का साथ देने के लिए हिमांशी खुराना की एंट्री होने जा रही है. जबकि सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता आएंगे. वहीं, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज गिल की बात करें तो इनके भाई शो में नजर आएंगे. दिलचस्प यह है कि रश्मि देसाई का सपोर्ट करने के लिए शो में उनकी दोस्त बनीं देवोलिना भट्टाचार्जी भी आ रही हैं. देवोलिना भट्टाचार्जी को चोट की वजह से शो से बाहर होना पड़ा था, यह चोट उन्हें विशाल आदित्य सिंह की वजह से लगी थी. 

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन लोगों की एंट्री से उम्मीद जताई जा रही है कि नए ट्विस्ट और हंगामा होना तय है. माना जा रहा है कि कश्मीरा शाह की एंट्री जरूर घर में खूब हंगामा करेगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी कोई मुकाम हासिल करेगी या देबोलिना और रश्मि देसाई की दोस्ती में कोई मोड़ देखने को मिलेगा क्योंकि पिछली बार जब देवोलिना भट्टाचार्जी ने घर में एंट्री मारी थी तो अरहान की वजह से रश्मि के साथ उनके संबंधों में खटास आ गई थी. बिग बॉस हाउस का यह नया मोड़ देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com