NDTV Khabar

Bigg Boss Day 3: गुस्साई ‘अंगूरी भाभी’ ने इनको कहा ‘भाग डीके बोस’ तो Bigg Boss को मिली ‘गरीबों की राखी सावंत’

आज बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क आएगा. बिग बॉस सबको सरप्राइज देंगे. आज घर में कुछ नए सदस्य भी आएंगे...'भाग डीके बोस' गाना भी सुनने को मिलेगा

341 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss Day 3: गुस्साई ‘अंगूरी भाभी’ ने इनको कहा ‘भाग डीके बोस’ तो Bigg Boss को मिली ‘गरीबों की राखी सावंत’

अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. बिग बॉस में जारी है हंगामा
  2. आज रात को दिखेगा यह सीन
  3. जुबैर लांघ जाएंगे सारी हद
नई दिल्ली: आज बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क आएगा. बिग बॉस सबको सरप्राइज देंगे. आज घर में कुछ नए सदस्य आएंगे, अरे घबराइए मत और ज्यादा सेलेब्रिटी नहीं बल्कि कुछ जानवर घर के सदस्य बनेंगे. लग्जरी बजट टास्क जीतने के लिए बिग बॉस के घर के सदस्यों को इन जानवरों की अच्छे से देख-भाल करनी होगी. इसके अलावा, घर का एक सदस्य 'भाग डीके बोस' गाना भी गाता नजर आएगा. सबसे पहले जुबैर और शिवानी दुर्गा को कैटफिश मिलेगी. उन्हें कैटफिश को एक टैंक से दूसरे टैंक में रखना होगा. लेकिन चिकनी और हाथ से फिसलने की वजह से यह काम उनके लिए आसान नहीं रहेगा.
 
bigg

यह भी पढ़ेंः हिना खान ने छेड़ा एक्‍स कंटेस्‍टंट का 'थूक' वाला किस्‍सा, तो किश्‍वर बोलीं 'तुम्‍हारे कांड भी खूब सुने हैं...'

उधर, आकाश, बनाफ्शा और बंदगी को अनोखे किस्म का टास्क मिलेगा. उन्हें गधे को खाना खिलाना और नहलाना होगा. आकाश गधे से दोस्त करते नजर आएंगे और उसे जैक नाम देंगे. आकाश और बंदगी गधे को नहलाएंगे तो बेनाफ्शा उसे गाजर खिलाएगी. लेकिन कोई भी काम आसान नहीं होगा.
 
bigg boss

यह भी पढ़ेंः पहले रेशमा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, अब इन्होंने कहा गुडबाय...

शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुत्पा में जंग थमने का नाम नहीं ले रही है और आज भी उनमें घमासान होगा. इसी घमासान के बीच शिल्पा लोकप्रिय गाना “भाग डीके बोस” गाएंगी. इस गाने का मतलब समझा ही जा सकता है. घर में झगड़ा अपने चरम पर पहुंच जाएगा, और बंदगी तथा जुबैर भी उलझ जाएंगे. बंदगी कहेगी कि जुबैर को औरतों से बात करने की तमीज नहीं है. आखिर में जुबैर की जंग अर्शी से होगी और वह उन्हें ‘गरीबों की राखी सावंत’ तक कह डालेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement