हिना खान ने स्विमिंग पूल में जमकर की मस्ती, दिखे सिक्स पैक ऐब्स- Photo हुईं वायरल

हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन का चर्चित चेहरा हैं और सोशल मीडिया पर अकसर अपने अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हिना खान अकसर अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और उनके जिम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं.

हिना खान ने स्विमिंग पूल में जमकर की मस्ती, दिखे सिक्स पैक ऐब्स- Photo हुईं वायरल

हिना खान (Hina Khan) की बिकिनी फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • हिना खान की फोटो हुईं वायरल
  • एरिका और पूजा के साथ आईं नजर
  • हिना खान ने बना लिए हैं सिक्स पैक ऐब्स
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन का चर्चित चेहरा हैं और सोशल मीडिया पर अकसर अपने अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हिना खान अकसर अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और उनके जिम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. इन दिनों हिना खान (Hina Khan) की दो तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपनी स्विम टीम के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में हिना खान के साथ टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और पूजा बनर्जी (Pooja Banerjeee) नजर आ रही हैं. हिना खान ने इसके साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है.

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड प्रोड्यूसर का सनी देओल पर आया कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ लिखा हैः 'हम लोग (एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी ) स्विमिंग पूल में समय गुजार रही हैं इससे बेहतर और क्या हो सकता है. क्या शानदार दिन है. स्विमटीम' हिना खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है और यह जमकर वायरल भी हो रही है. इस तरह हिना खान एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और पूजा बनर्जी (Pooja Banerjeee) के साथ चिल कर रही हैं.

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, लिखा- जहां फिल्में संस्कारी हुईं वहीं प्रजातंत्र गया

Avengers Endgame Box Office Collection Day 4: एवेंजर्स एंडगेम' की तूफानी कमाई जारी, 4 दिन में ही बटोर लिए इतने करोड़

यही नहीं, हिना खान (Hina Khan) ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने सिक्स पैक ऐब्स दिखाए थे. हिना खान की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वैसे भी हिना खान (Hina Khan) अपने अंदाज और स्टाइल के लिए फेमस हैं. हिना खान ने बिग बॉस में आकर जमकर सुर्खियां लूटी थीं, और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...