Kapil Sharma पहुंचे गोल्डन टैंपल तो इस एक्ट्रेस ने कहा- हमारे लिए भी प्रार्थना कर लेना...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) स्वर्ण मंदिर मत्था टेकने पहुंचे तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात...

Kapil Sharma पहुंचे गोल्डन टैंपल तो इस एक्ट्रेस ने कहा- हमारे लिए भी प्रार्थना कर लेना...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पहुंचे गोल्डन टैंपल

खास बातें

  • गोल्डन टैंपल पहुंचे कपिल शर्मा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि हमारे लिए भी प्रार्थना जरूर करना
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में खूब धमाल मचाते हैं. उनका यह शो हर हफ्ते कोई न कोई धमाका जरूर करता है. लेकिन हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अमृतसर के गोल्डन टैंपल पहुंचे हैं. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर हैंडल से गोल्डन टैंपल की फोटो शेयर करते हुए दी. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की 'सेक्शन 375' (Section 375) के लिए भी ट्वीट किया. इस ट्वीट में कपिल शर्मा ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को बधाई देने के साथ ही फिल्म की सफलता के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. 

WWE Raw में 'स्टोन कोल्ड' की धमाकेदार एंट्री, पहलवान को पहले पिलाई बीयर और फिर यूं किया चित


कपिल शर्मा ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "इडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस और मेरी खास दोस्त ऋचा चड्ढा को 'सेक्शन 375' (Section 375) के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं." कपिल शर्मा के इस ट्वीट का ऋचा चड्ढा ने भी रिप्लाई किया. ऋचा चड्ढा ने कपिल शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "कपिल, आपका धन्यवाद. उम्मीद करती हूं कि आप और गुरजोत स्वर्ण मंदिर के दिव्य वातावरण का आनंद ले रहे होंगे. हमारे लिए भी प्रार्थना करें. जल्द ही मिलते हैं." 

रोमांटिक अंदाज में नजर आए केन्या के शाहरुख और काजोल, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) आज रिलीज हो चुकी है. अपनी कहानी और कलाकारों से 'सेक्शन 375' ने समीक्षकों का भी दिल जीत लिया है. यहां तक कि खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी फिल्म को 4 स्टार दिए हैं. इस फिल्म के अलावा ऋचा चड्ढा जल्द ही कंगना रनौत के साथ 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें तो वह उनका शो हर हफ्ते दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ जाता है. उनके इस शो से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. यहां तक कि टीआरपी के मामले में भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आगे रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...