NDTV Khabar

Kaun Banega Crorepati Season 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का प्रोमो हुआ रिलीज, आज से शुरू होगा शो

KBC 11: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' का प्रोमो रिलीज हो चुका है. इस प्रोमो में अमिताभ अपनी दमदार आवाज में कविता सुनाते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kaun Banega Crorepati Season 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का प्रोमो हुआ रिलीज, आज से शुरू होगा शो

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC 11)' का प्रोमो हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है
  2. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है केबीसी का प्रोमो
नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati Season 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11 वां सीजन आज यानी 19 अगस्त से शुरू होने वाला है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस शो को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. अब हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati)' का प्रोमो भी रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी दमदार आवाज में 'विश्वास पे अपने खड़े रहो' कविता सुनाते नजर आ रहे हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति (KBC11)' के इस प्रोमो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंटस के जरिए शेयर किया गया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का 'निरहुआ हिंदुस्तानी' पर उमड़ा प्यार, फोटो शेयर कर कही दिल की बात


'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के इस प्रोमो वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. सोनी टीवी के इस शो का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है. हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस शो से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं. हाल ही में एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू ऐश्वर्या बच्चन (Aishwariya Bachchan) घर में केबीसी खेलते हैं. अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि उनकी 7 साल की पोती आराध्या ने भी शो देखना शुरू कर दिया है और घर में होने वाले केबीसी में वो भी हिस्सा लेती हैं.


अदनान सामी के ट्वीट पर हंगामा, लिखा- शराब इस्‍लामिक देश पाकिस्‍तान में खुले तौर पर मिलती है जैसे भारत में बीफ...

टिप्पणियां

बता दें 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के पहले सीजन की शुरुआत 2000 में हुई थी. तब से ये शो हर साल लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो के जरिए हर साल अपने ज्ञान से पैसे जीतकर अपने सपनों को साकार करते हैं. अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी अकसर टीआरपी की दौड़ में अव्वल रहता है.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement