Kumkum Bhagya Written Update: रणबीर करेगा प्राची को प्रपोज! जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आएगा क्या नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: रणबीर करेगा प्राची को प्रपोज! जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आएगा क्या नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • क्या रणबीर करेगा प्राची को प्रपोज
  • शो में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में हर दिन कोई-ना-कोई नया ड्रामा देखने को मिल ही जाता है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि स्मगलर सरिता और आर्यन को धक्का देकर भाग जाते हैं. अभी, गार्ड्स को रस्सी को पकड़ाकर गुंडों के पीछा करने लगता है. प्रज्ञा भी रस्सी को छोड़कर घायल सरिता को हॉस्पिटल लेकर जाती है. पूरब भी प्रज्ञा (Sriti Jha) के साथ हॉस्पिटल जाता है लेकिन आलिया उसे फोन करके वापस बुला लेती है.  वहीं रणबीर, रिया को बताता है कि उसने उसे इसलिए रिजक्ट किया जिससे प्राची (Mugdha Chapekar) को यकीन हो जाए की वो किसी और से प्यार करता है. 

Karan Deol को लेकर Sunny Deol ने किया क्लियर, बोले- इस तरह के रोल में नहीं देखना चाहता...

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची (Mugdha Chapekar) को रिया के लिए बहुत बुरा लगता है. वहीं स्मगलर वापस आ जाते हैं और अपने प्लेन के मुताबिक रिया को किडनैप करने के बारे में सोचते हैं. अभी, प्रज्ञा से हॉस्पिटल में मिलने के लिए जाने की सोचता है.

सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जबरदस्त धमाका, स्टेज पर यूं लगाई आग- देखें Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची, रिया को कहेगी कि उसने स्टोररूम में कुछ दखा है. रिया उसका मजाक उड़ाते हुए कहेगी कि उसने खुद को देख लिया होगा. प्राची (Mugdha Chapekar), रिया को कहेगी कि उसने उसे रणबीर को कमरे में प्रपोज करते देख लिया है. इसके बाद प्राची, रणबीर से जाकर इस बारे में बात करेगी तो रणबीर उसे कहेगा कि वो किसी और से प्यार करता है, इसलिए उसने रिया को रिजेक्ट कर दिया. अब देखना होगा कि क्या रणबीर, प्राची को अपनी बातों में फंसा लेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...