Kumkum Bhagya Written Update: अब खुलेगा रिया का सच, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या हंगामा होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: अब खुलेगा रिया का सच, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में खुल सकता है रिया का सच

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  • क्या आज खुलेगा रिया का राज
  • रणवीर ने कबूला गुनाह
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. प्राची तो जेल से बाहर आ गई है लेकिन अब पुलिस ने ड्रग्स बेचने के आरोप में रणवीर के पकड़ लिया है. इसको लेकर प्राची काफी परेशान है. मुग्धा चापेकर (Mugdha Chapekar) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में प्राची असली आरोपी को पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाद में रणवीर को जेल में बंद देख हैरान हो जाती है. प्राची इंस्पेक्टर को समझाने की पूरी कोशिश करती है कि एक बार फिर उन्होंने गलत आदमी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी ओर अभी और विक्रम पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं लेकिन वहां उन्हें पता चलता है कि रणवीर ने गुनाह कबूल कर लिया है.

कबीर सिंह में प्रीति के पिता का रोल निभाने वाले अनुराग अरोड़ा 'अम्मा मेरी' में बने किसान, यहां देखें Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जब रणवीर से अभी और विक्रम इस बारे में पूछते हैं तो वह कहता है कि उसने ये सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वो अभी को ज्यादा परेशान नहीं देख पा रहा था. हालांकि रिया को जब पता चलता है कि रणवीर ने प्राची के लिए कुर्बानी दी है, तो वो गुस्सा हो जाती है.

Gur Nalo Ishq Mitha: हनी सिंह ने अपने नए भांगड़ा-हिप हॉप गाने से मचाया तहलका, Video पहुंचा चार लाख के पार

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के  शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी अपने चौकीदार के घर जाएगा. वहां पहुंचने पर उसे निश की चौकीदार के साथ फोटो मिल जाती है. जब अभी, चौकीदार से फोटो को लेकर सवाल करेगा तो चौकीदार वहां से भागने की कोशिश करेगा. अब देखना होगा कि क्या निश, रिया की सच्चाई बताएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...