NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल का इंतजार होगा खत्म, आखिरकार मिल जाएंगे अभी और प्रज्ञा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना, जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल का इंतजार होगा खत्म, आखिरकार मिल जाएंगे अभी और प्रज्ञा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज मिल जाएंगे अभी और प्रज्ञा

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?
  2. क्या मिल जाएंगे अभी और प्रज्ञा
  3. 20 साल बाद होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya August 5, 2019 Written Update: टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी और प्रज्ञा की दूरियां हैं कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा को उसका दोस्त ऋतिक हॉस्पिटल में जाकर चेकअप कराने के लिए काफी फोर्स करता है. वहीं पूरब, आलिया की रिपोर्ट लेने के लिए डॉक्टर के पास आता है. वहीं डॉक्टर, पूरब को बताता है कि ऋतिक, दिशा का पति है. पूरब के मिलने से पहले ही दिशा हॉस्पिटल से निकल जाती है. 

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की बेटे अरहान की फोटो, लिखा- बिल्कुल अपने पापा पर गया है...


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची (Mugdha Chapekar) और रणवीर में चल रही नोकझोंक के बीच रणवीर, प्राची से उसकी वर्क रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहेगा. जिससे वो पापा को अपने पहले दिन की वर्क रिपोर्ट खुद दे सके. 

एकता कपूर ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर किया ट्वीट, बोलीं- ये अतिवादी फैसला है लेकिन...

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का आने वाला एपिसोड काफी एक्साइटिंग होगा क्योंकि आखिरकार इतने साल की दूरी के बाद अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल ही जाएंगे. मुग्धा चापेकर (Mugdha Chapekar) के शो 'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भीड़ से घिरा हुआ अभी अपने फैन्स से प्यार को लेकर सवाल करेगा. वहीं पीछे खड़ी प्रज्ञा, अभी के सवाल का जवाब देने के लिए हाथ उठाएगी. अब देखना होगा कि क्या 20 साल का इंतजार खत्म हो पाएगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement