Kumkum Bhagya Update:आज खुलेगा 'कुमकुम भाग्य' में सीएम के भाई का राज, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी उसे...

Kumkum Bhagya Update: एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' में इन दिनों काफी कन्फ्यूजन के साथ-साथ ट्विट्स भी देखने को मिल रहे हैं. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Update:आज खुलेगा 'कुमकुम भाग्य' में सीएम के भाई का राज, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी उसे...

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आज दिखेगा ये नया ट्विस्ट

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आज दिखेगा ये नया ट्विस्ट
  • आज खुलेगा सीएम के भाई का राज
  • क्या अब मिल पाएंगे प्रज्ञा और अभी?
नई दिल्ली:

टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य'(Kumkum Bhagya) में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. रोज कुछ न कुछ ट्विस्ट और टर्न्स इस सीरियल में आते ही रहते हैं. जिसकी वजह से अब भी ये शो नंबर वन पर बरकरार है. आपने पिछले एपिसोड में देखा कि कैसे रणवीर और प्राची अपने बीच चल रहे मतभेदों को दरकिनार कर एक-दूसरे की भागने में मदद करते हैं. दूसरी ओर चीफ मिनिस्टर प्रज्ञा को भेजा हुआ लेटर मिल गया और उन्हें पता चल गया कि उनके अपने ही भाई ने उन्हें मारने की प्लानिंग की है. जिसके बाद वो अपने भाई को जोरदार थप्पड़ मारती हैं. जिसके बाद प्रज्ञा सीएम भागने में मदद करती है. जिसके बाद वो रिया को बचाने के लिए जिसको गुंडों ने किडनैप कर रखा है, वापस आती है. 

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)'  में प्राची सीएम के भाई का ध्यान भटकाने की कोशिश करती है, जिससे रिया और प्रज्ञा आसानी से भाग सकें. फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि आखिरकार पुलिस सीएम के भाई को गिरफ्तार कर लेती है. पुलिस के आने से पहले सीएम के भाई का राज उसके सामने खुल जाता है और सीएम उसे कड़ाकेदार थप्पड़ जड़ देती है.

Nach Baliye Season 9: 'नच बलिए 9' में ये रेस्लर आएंगी नजर, पति के साथ आजमाएंगी डांस में हाथ

 दूसरी ओर प्रज्ञा और दिशा के बीच बातचीत होना शुरू हो जाती है. जिस पर दिशा प्रज्ञा से वादा करती है कि वो उसके सभी सवालों का जवाब देगी. हालांकि प्रज्ञा अपने बीते समय के बारे में दिशा को कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं होती है. क्या प्रज्ञा अपने पास्ट के बारे में सारे राज खोल देगी? क्या दिशा प्रज्ञा और अभी को दोबारा मिलाने में सफल हो पाएगी? ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...