Kundali Bhagya Update: कुंडली भाग्य में आज खुल सकता है शर्लिन का राज, क्या किडनैपर बता देगा लुथरा परिवार को सच्चाई?

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता और सृष्टि किडनैपर के साथ लुथरा हाउस पहुंचेंगे. क्या आज के एपिसोड में किडनैपर खोल देगा शर्लिन का राज?

Kundali Bhagya Update: कुंडली भाग्य में आज खुल सकता है शर्लिन का राज, क्या किडनैपर बता देगा लुथरा परिवार को सच्चाई?

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज किडनैपर खोल सकता है शर्लिन का राज

खास बातें

  • सीरियल 'कुंडली भाग्य' में आज किडनैपर खोल सकता है शर्लिन का राज
  • प्रीता और सृष्टि किडनैपर को लेकर पहुंचेंगे लुथरा हाउस
  • क्या करण प्रीता की बात पर करेगा भरोसा?
नई दिल्ली:

एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि किस तरह प्रीता (shraddha arya) और सृष्टि किडनैपर को बांधकर उसे पीटते हैं. इसके बाद किडनैपर घर में मौजूद महिलाओं को ये कहकर उकसाता है कि अगर वो लोग उसके हाथों को खोल देंगे तो वो घर की सभी औरतों को अकेले ही पीट देगा. किडनैपर के ऐसा कहने पर प्रीता को बहुत गुस्सा आता है, जिस पर सरला और प्रीता सृष्टि (Anjum Fakih) को किडनैपर के हाथ खोलने के लिए कहती हैं. जैसे ही प्रीता किडनैपर के हाथ खोलती है, किडनैपर उन्हें धमकाता है और मारने की धमकी देता है. वहीं, घर की सभी औरतें मिलकर किडनैपर को पीट देती हैं.

Kumkum Bhagya Update: क्या दिशा खोल देगी प्राची के सामने उसके पिता का राज, जानें क्या होगा आज के एपिसोड में

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में चल रहे इस हंगामे के बीच सृष्टि किडनैपर से कहती है कि वो शर्लिन का राज लुथरा परिवार के सामने खोल दे. उधर, संजना पृथ्वी और शर्लिन को एक साथ देख लेती है, जिस पर वो बहुत गुस्सा होती है. लेकिन पृथ्वी शर्लिन के सामने संजना को धमकाता है और ऐसा दिखाता है कि वो शर्लिन से बहुत प्यार करता है. वहीं, ऋषभ शर्लिन से अपनी शादी को लेकर असमंजस में है. ऋषभ को इस तरह परेशान देख करण उससे कहता है कि वो शर्लिन को तलाक दे दे.

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो तो कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड डायरेक्टर, लिख दी यह बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता और सृष्टि किडनैपर के साथ लुथरा हाउस पहुंचेंगे. शर्लिन किडनैपर को देखकर घबरा जाएगी, लेकिन खुद को ऐसा दिखाती है कि वो किडनैपर को जानती तक नहीं. वहीं, प्रीता सबको बतागी कि ये वही किडनैपर है जिसने सरला को किडनैप कर लिया था क्योंकि उन्होंने शर्लिन को किसी दूसरे आदमी के साथ शादी करते देख लिया था. अब देखना होगा कि क्या प्रीता की बातों पर करण विश्वास करता है या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...