NDTV Khabar

Video: मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' के सेट का एक वीडियो करण जौहर ने जारी किया है, जिसमें वह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से पूछते हैं कि क्या उन्होंने अपना 45वां जन्मदिन अकेले सेलिब्रेट किया?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

मलाइका अपना अपना 45वां जन्मदिन मनाकर IGT के सेट पर लौटीं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 45 साल की हो चुकी हैं. मंगलवार 23 अक्टूबर को मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में सेलिब्रेट किया. अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ जोड़ा जाता है. कहा तो यह भी जा रहा है कि मलाइका ने अपना जन्मदिन अर्जुन कपूर के साथ मनाया. बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद मलाइका रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर लौटीं जहां करण जौहर उन्हें छेड़ते हुए नजर आए. IGT8 के सेट का एक वीडियो करण जौहर ने जारी किया है, जिसमें वह मलाइका अरोड़ा से पूछते हैं कि उन्होंने अपना जन्मदिन किसके साथ सेलिब्रेट किया, तो मलाइका इसका जवाब अपने ही अंदाज में देती हैं.

दीपिका पादुकोण पर आता है अक्षय कुमार को तरस, वजह जानकर रह जाएंगे Shocked!


देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Pihu Trailer: मां की मौत और 2 साल की बच्ची घर में अकेली, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

देखें, मलाइका के जन्मदिन की तस्वीरें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CineRiser (@cineriser) on

Suraiyya Song Teaser: कैटरीना कैफ पर फिदा हुए आमिर खान, जिसने घूरा जड़ दिया तमाचा... 

जन्मदिन मनाकर इटली से लौटीं मलाइका अरोड़ा बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक की गईं. अर्जुन कपूर को भी देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deluxe Bollywood (@deluxebollywood) on

मलाइका अरोड़ा 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उनपर बिल्कुल नहीं पड़ा और आज भी वे 20 साल की लगती हैं. 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में जन्मीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से खींचा. साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया. 

Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह...

टिप्पणियां

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. खासकर वे अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हुई हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर आइटम नंबर्स हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement