NDTV Khabar

Indian Idol के सेट पर आपस में झगड़े नेहा कक्कड़ और अन्नू मलिक, सिंगर बोलीं- डूब मर...देखें Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के वीडियो में शो के जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अन्नू मलिक (Annu Malik) एक-दूसरे से झगड़ा करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol के सेट पर आपस में झगड़े नेहा कक्कड़ और अन्नू मलिक, सिंगर बोलीं- डूब मर...देखें Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के सेट पर हुआ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अन्नू मलिक में झगड़ा

खास बातें

  1. इंडियन आइडल के सेट पर झगड़े अन्नू मलिक और नेहा कक्कड़
  2. सिंगर ने अन्नू मलिक से बोला- 'डूब मर.'
  3. अन्नू मलिक और नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सिंगिंग का धमाकेदार शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) शुरू हो चुका है. फिल्हाल शो में ऑडिशन चल रहे हैं, जिसमें अपनी गायकी का हुनर दिखाने के लिए देश के कोने-कोने से लोग आ रहे हैं. 'इंडियन आइडल' के कई ऑडिशन वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रखा है. लेकिन हाल ही में शो का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 'इंडियन आइडल' के इस वीडियो में शो के जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अन्नू मलिक (Annu Malik) एक-दूसरे से झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच नेहा कक्कड़ अन्नू मलिक से कहती हैं 'डूब मर', जिसपर सिंगर का जवाब आता है 'तू मर'. इंडियन आइडल का यह धमाकेदार वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

'गुड न्यूज' को लेकर करीना कपूर ने करण जौहर के आगे रख दी शर्त, बोलीं- मुझे भी दो अक्षय जितनी फीस वर्ना..


दरअसल, 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अन्नू मलिक (Annu Malik) बेस्ट फ्रेंड्स के अंदाज में झगड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों को ऐसा झगड़ता देख सिंगर विशाल ददलानी अपने सिर पर हाथ रखकर बैठ जाते हैं. वहीं, सोनी टीवी ने इस मजेदार वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि दोस्तों के साथ लड़ाई ऐसी होती है. इस वीडियो के अलावा इंडियन आइडल का एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इसमें ऋषभ नाम के एक कंटेस्टेंट ने जबरदस्त अंदाज में गाना गाकर जजेस का दिल जीत लिया. जजेस के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को देखकर कंटेस्टेंट की खूब तारीफ की. 

अभिजीत बनर्जी को मिले Nobel prize पर स्वरा भास्कर का Tweet, बोलीं- वे JNU के पूर्व छात्र है...

टिप्पणियां

बता दें कि 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) 12 अक्टूबर से शुरू हो गया था. हालांकि, शो का ग्रैंड प्रीमियर होना अभी बाकी है. इस बार भी जज पैनल में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अन्नू मलिक नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि कौन से कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर के लिए जज का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement